+

कंगना रनौत की टीम ने Nepotism को लेकर करीना कपूर खान पर साधा निशाना, स्टार किड्स के लिए कही ये बात

फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म का मुद्दा सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से खूब सुर्खियों में छाया हुआ है। इस दौरान कई सितारे हैं जिन्होंने खुलकर परिवारवाद के खिलाफ अपनी बात बोली और लिखी है।
कंगना रनौत की टीम ने Nepotism को लेकर करीना कपूर खान पर साधा निशाना, स्टार किड्स के लिए कही ये बात
फिल्म इंडस्ट्री में नेपोटिज्म का मुद्दा सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से खूब सुर्खियों में छाया हुआ है। इस दौरान कई सितारे हैं जिन्होंने खुलकर परिवारवाद के खिलाफ अपनी बात बोली और लिखी है। लगातार नेपोटिज्म के मुद्दे पर सोशल मीडिया में एक्ट्रेस कंगना रनौत अपनी राय रख रही हैं। एक बार फिर से कंगना ने नेपोलटिज्म पर करीना कपूर खान पर निशाना साधा है। दरअसल करीना ने इसी को लेकर बयान दिया था जिसके बाद कंगना की टीम ने कई ट्वीट किए। 


बता दें कि एक इंटरव्यू में करीना ने कहा था कि सिर्फ निपोटिज्म के कारण इंडस्ट्री में कोई भी दो दशक तक टिक नहीं सकता। कमी नहीं है ऐसे स्टार किड्स की जो सफल नहीं हो पाए। इसके बाद कंगना की टीम ने लगातार कई ट्वीट्स करके करीना के इस बयान पर सवाल पूछे हैं। कंगना की टीम ने लिखा, जी, करीना जी। आप सबको दर्शकों ने दौलतमंद और मशहूर बनाया, लेकिन उन्हें नहीं पता था कि उम्मीद से अधिक सफलता बॉलीवुड को बुलीवुड में बदल देगी। कृप्या इन सवालों के जवाब दीजिए-


1.  कंगना को इंडस्ट्री छोड़ने के लिए आपके बेस्ट फ्रेंड ने क्यों कहा था?

2.  सुशांत को बैन क्यों बड़े प्रोडक्शन हाउसेज़ ने कर दिया था?

3.  कंगना को विच और सुशांत को दुष्कर्मी उन्होंने क्यों कहा?

4.  कंगना और सुशांत को बाइपोलर क्यों आपके ईको सिस्टम में कहा जाता है?

5.  शादी का वादा करके कंगना के खिलाफ आपके ही जैसे एक नेपो किड ने केस  क्यों किया?

6.   इंडस्ट्री में अलग-थलग क्यों कंगना और सुशांत कर दिये गये? क्यों नहीं बुलाया जाता उन्हें पार्टी में ? फिल्म रिलीज, बर्थडे और कामयाबी पर बधाई क्यों कोई उन्हें नहीं देता ?




इतना ही नहीं ट्वीट्स में इंडस्ट्री के सभी स्टार किड्स को चेतावनी देते हुए लिखा गया, सभी बेवकूफ नेपो किड्स के लिए चेतावनी, हमें आपके सुख-सुविधाओं से कोई दिक्कत नहीं, हमारी समस्या है, जिस तरह आप हमारे साथ व्यवहार करते हैं। बुलिंग और गुटबाजी ने सुशांत की हत्या की है। उन्होंने शिकायत की थी कि फिल्म इंडस्ट्री में दम घुटता है।

वह छोड़ना चाहते थे। इस बात का दुख भी उन्हें था कि उन्हें दुष्कर्मी आप सब बोलते हो और कभी नहीं उसके काम का हक नहीं देते। आइए, इस बारे में बात करते हैं। फिलहाल बातचीत का विषय फिल्म और ड्रेसेज नहीं हैं। असली मुद्दों पर बात कीजिए। कई सेलेब्रिटी किड्स ने सोशल मीडिया में ट्रोलिंग को लेकर अब इससे दुरी बनाई हुई है। हालांकि उनकी गतिविधियां ट्विटर पर कम हो गयी हैं। 
facebook twitter