India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

1 वॉट्सऐप अकाउंट 4 जगह हो सकेगा log in, बस फॉलो करने होंगे ये स्टेप्स

05:18 PM Jan 29, 2024 IST
Advertisement

WhatsApp Companion Mode: वॉट्सऐप का इस्तेमाल तो हम सभी करते हैं। आप फोन के अलावा ऑफिस के काम के लिए लैपटॉप पर भी वॉट्सऐप को ओपन करते होंगे। लेकिन क्या आपके मन में कभी ये सवाल आया है कि एक वॉट्सऐप अकाउंट का कितने डिवाइस में इस्तेमाल किया जा सकता है। आइए वॉट्सऐप को अन्य डिवाइस में log in करने के तरीके को जानते हैं।

कितने डिवाइस में हो सकेगा log in

प्राइमरी डिवाइस के अलावा, चार दूसरे डिवाइस पर वॉट्सऐप इस्तेमाल किया जा सकता है। दरअसल, एक वॉट्सऐप अकाउंट का एक से ज्यादा डिवाइस पर इस्तेमाल ही चैटिंग ऐप का कम्पैनियन मोड है। प्राइमरी डिवाइस से लिंक करने पर दूसरे डिवाइस पर वॉट्सऐप का इस्तेमाल किया जा सकता है।

14 दिन में करना होगा फोन रीकनेक्ट

एक बार प्राइमरी फोन से दूसरे डिवाइस को कनेक्ट कर लेते हैं तो 14 दिन तक डिवाइस दोबारा कनेक्ट करने की जरूरत नहीं होगी। हालांकि, हर 14 दिन में फोन को कनेक्ट करना जरूरी होगा। प्राइमरी के साथ सेकेंडरी डिवाइस में वॉट्सऐप का इस्तेमाल करने के लिए जरूरी है कि आप सभी डिवाइस में वॉट्सऐप को अप-टू डेट रखें।

QR कोड के जरिए करें डिवाइस लिंक

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article