India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Amazon Republic Day Sale: Tablet पर मिल रहे शानदार Offers! 13 जनवरी से 18 जनवरी तक

08:46 AM Jan 14, 2024 IST
Advertisement

Amazon Republic Day Sale: अमेजन की ग्रेट रिपब्लिक डे सेल की शुरुआत हो चुकी है। ये सेल 13 जनवरी से 18 जनवरी तक चलने वाली है। इसमें ग्राहकों को शानदार डिस्काउंट ऑफर दिए जा रहे हैं। खासतौर पर टैबलेट्स पर बड़ी छूट दी जा रही हैं। अगर आप सेल के दौरान टैबलेट खरीदते हैं तो आप अच्छी खासी बचत कर सकते हैं। आइए इसके बारे में जानते हैं ।

OnePlus Pad Go

अमेजन की सेल में ये टैबलेट भी 7 प्रतिशत के डिस्काउंट के साथ उपलब्ध है। इसकी कीमत 37,999 रुपये है। लेकिन ऑफर के बाद प्रभावी कीमत 35,499 रुपये रह जाती है।

Xiaomi Pad 6GB, 128GB

सेल के दौरान शाओमी का ये टैबलेट शानदार डील के साथ बिक्री के लिए लिस्ट किया गया है। इसकी कीमत काफी ज्यादा है लेकिन 38 प्रतिशत के डिस्काउंट के साथ प्रभावी कीमत 24,999 रुपये रह जाती है।

HONOR Pad X8

ऑनर की तरफ से आने वाले इस टैबलेट को 50 प्रतिशत की छूट के साथ आप खरीद सकते हैं। इसकी कीमत 21,999 रुपये है। लेकिन आपको इतनी कीमत चुकानी की कोई जरूरत नहीं है। यह टैबलेट 11,501 रुपये की प्रभावी कीमत पर बिक्री के लिए उपलब्ध है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article