India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

21 मार्च को लॉन्च होगा Call of Duty: Warzone Mobile गेम, यहां जानें पूरी डिटेल

05:21 PM Mar 15, 2024 IST
Advertisement

21 मार्च को Call of Duty Warzone Mobile गेम को लॉन्च किया जा रहा है। इस गेम को iOS और Android दोनों ही यूजर्स के लिए पेश किया जा रहा है। इस गेम के लिए प्री-रजिस्ट्रेशन शुरू होने के साथ ही इसे अब तक 50 मिलियन रजिस्ट्रेशन मिल चुके हैं। गेम के रिलीज से पहले इसका टीजर सामने आया है । जिसमें इसका गेमप्ले भी नजर आ रहा है। आइए इस गेम से जुड़ी पूरी डि़टेल को जान लेते हैं।

यूजर्स के लिए उपलब्ध है प्री-रजिस्ट्रेशन

Activision के अपकमिंग मोबाइल गेम Call of Duty: Warzone Mobile के लिए प्री रजिस्ट्रेशन शुरू हो गए हैं। गेमर्स iOS App Store या फिर Google Play Store पर विजिट करते हुए गेम के लिए प्री-रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं।

प्री-रजिस्ट्रेशन करने पर यूजर्स को गेम उपलब्ध होने पर नोटिफिकेशन मिलेगा। इसके साथ ही यूजर्स गेम को ऑटोमैटिकली इंस्टॉल करने का भी ऑप्शन मिलेगा। कंपनी का दावा है कि गेम को पहले से 50 मिलियन यूजर्स प्री-रजिस्ट्रेशन करवा चुके हैं।

Call of Duty Warzone Mobile के फीचर्स

अपकमिंग मोबाइल बैटल रोयाल गेम Warzone Mobile में यूजर्स को Verdansk और Rebirth आइसलैंड मैप का एक्सेस मिलेगा। यह गेम iOS और Android दोनों प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध होगा। इन मैप्स की खूबियों की बात करें तो Verdansk में प्लेयर्स की संख्या 120 तक हो सकती है।

इस गेम को लेटेस्ट Modern Warfare गेम से मैप्स, विपेन, ऑपरेटर और दूसरे फीचर मिल रहे हैं। वहीं, दूसरी ओर Rebirth में प्लेयर्स की संख्या 48 होगी। वॉरजोन मोबाइल में गेमर्स मल्टीप्लेयर मोड जैसे डोमिनेशन और किल कन्फर्म्ड भी इन्जॉय कर पाएंगे।

Call of Duty भी रहेगा जारी

Activision ने कन्फर्म किया है कि Warzone Mobile के लॉन्च हो जाने के बाद भी Call of Duty: Mobile को बंद नहीं किया जाएगा। गेम के लिए 2024 और आगे भी नया कंटेंट रोलआउट करते रहेंगे।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article