India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Electric Scooter Price : 10000 रुपये सस्ता हुआ ये इलेक्ट्रिक स्‍कूटर, कीमत जानकार होंगे हैरान

09:08 AM Apr 18, 2024 IST
Electric Scooter Price
Advertisement

Electric Scooter Price : इलेक्ट्रिक स्‍कूटर (Electric Scooter Price) खरीदने की सोच रहे है तो आपके लिए बेहतरीन मौका है। जहां कम दाम और भारी डिस्काउंट में आप सबसे ज्यादा बिकने वाली इलेक्ट्रिक स्‍कूटर खरीद सकते है। बता दें कि देश की सबसे बड़ी ई-स्‍कूटर निर्माता व विक्रेता कंपनी ने अपने प्रोडक्‍ट की कीमतों में 10 हजार रुपये तक कटौती कर दी है। यानी अब आप 10 हजार की बड़ी बचत भी कर सकेंगे।

Highlights

इतने कीमत पर लांच हुआ था Electric Scooter

Electric Scooter Price

बता दें कि ओला ने अपने एस1 एक्स मॉडल (Electric Scooter Price) को इस साल फरवरी में 79,999 रुपये की शुरुआती कीमत पर पेश किया था। वही इसमें सबसे बेस्ट संस्करण की कीमत 1,09,999 रुपये रखी गई थी। ओला इलेक्ट्रिक के मार्केटिंग मैनेजर अंशुल खंडेलवाल के मुताबिक एंट्री लेवल पर स्कूटर की कीमतें तत्काल प्रभाव से कम कर दी गई हैं और अगले सप्ताह से इनकी आपूर्ति भी शुरू हो जाएगी।

अब कितने में मिलेगा Electric Scooter

Electric Scooter Price

डिस्काउंट की घोषणा के बाद इस मॉडल (Electric Scooter Price)  के शुरुआती संस्करण की कीमत 69,999 रुपये हो गई है। जबकि सबसे उन्नत संस्करण की कीमत अब 99,999 रुपये होगी। मार्केटिंग मैनेजर अंशुल खंडेलवाल ने कहा कि हमें लगता है कि भारत को और भी बहुत कुछ चाहिए। भारत को एक ऐसी कीमत की जरूरत है जिस पर उपभोक्ता वास्तव में ईवी को अपना सकें और आम आदमी इसका इस्तेमाल आसानी से करें।

पेट्रोल की कीमत में मिलगी Electric Scooter की कीमतें

ओला इलेक्ट्रिक के मार्केटिंग मैनेजर ने कहा कि एक औसत इलेक्ट्रिक स्कूटर की कीमत एक लाख रुपये रहने के बीच उपभोक्ताओं से ऐसी प्रतिक्रिया मिली है कि जब इसकी कीमतें पेट्रोल स्कूटर के बराबर होंगी तो वे उसके बारे में सोचेंगे। इस राय को ही ध्यान में रखते हुए कीमतों में कटौती का फैसला किया गया है. जाहिर है कि उपभोक्‍ता ये नहीं सोचता है कि उसे अगले 5 साल में कितनी बचत होगी। इसके बजाय आज ही उसे कितनी कीमत चुकानी पड़ रही, इस बारे में ज्‍यादा सोचता है।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं

Advertisement
Next Article