India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

अब फ्री हुआ Google Photos Editing Tools का AI एडिटिंग फीचर, इन 4 तरीकों से करें यूज

07:30 AM Aug 01, 2024 IST
Advertisement

Google Photos Editing Tools में कई फीचर्स मौजूद हैं। उनमें से एक जनरेटिव AI-पावर्ड इरेज टूल है। इसके साथ ही ये मैजिक एडिटर का इरेज फीचर फोटो से बिना पसंद की चीजों को हटाने का काम करता है।

Highlights
. Google Photos Editing Tools का आया नया फीचर्स
. AI एडिटिंग फीचर को इन 4 तरीकों से करें यूज

Google Photos Editing Tools का आया नया फीचर्स

Google Photos Editing Tools में कई फीचर्स मौजूद हैं। उनमें से एक जनरेटिव AI-पावर्ड इरेज टूल है। जानकारी के लिए बता दें कि फीचर अब सभी के लिए उपलब्ध कर दिया गया है। इसके इस्तेमाल के लिए अब लोगों को पैसे देने की जरूरत नहीं है। अब यूजर्स फ्री में AI एडिटिंग फीचर्स को यूज कर सकेंगे। गूगल फोटोज के एआई एडिटिंग टूल में Magic Eraser, Photo Unblur और Portrait Light शामिल है।

AI एडिटिंग फीचर को इन 4 तरीकों से करें यूज

Google Photos के सीनियर प्रोडक्ट मैनेजर Selena Shang ने बताया कि ये वाकई खुशी की बात है कि बड़े तादाद में लोग इन टूल्स को इस्तेमाल कर पाएंगे. हमने इस पर बहुत काम किया है और हमें उम्मीद है कि ये Android और iOS डिवाइस पर सही तरह से काम करेंगे। बता दें कि लोग अब गूगल फोटोज में इन AI टूल्स का चार अलग-अलग तरह से यूज कर सकते हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि मैजिक एडिटर में कई फीचर्स भी मौजूद हैं। उनमें से एक जनरेटिव AI-पावर्ड इरेज टूल है। इसके साथ ही ये मैजिक एडिटर का इरेज फीचर और मैजिक इरेजर दोनों ही आपको किसी इमेज से बिना पसंद की चीजों को हटाने का काम करता है, साथ ही साथ ये दोनों अलग अलग तरीके से काफी असरदार हैं। सेलेना का कहना है कि फोटो के छोटे हिस्सों पर क्विक फिक्स के लिए मैजिक इरेज़र सबसे अच्छा काम करता है.

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article