India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Hero MotoCorp ने अपने Xoom स्कूटर को नए कॉम्बैट एडिशन में किया पेश

01:14 PM Jun 06, 2024 IST
Hero MotoCorp
Advertisement

Hero MotoCorp : हीरो मोटोकॉर्प ने अपने Xoom स्कूटर को नए कॉम्बैट एडिशन में पेश किया है। इसकी कीमत 80967 रुपये है। इसमें कोई मैकेनिकल बदलाव नहीं किया गया है। हीरो जूम कॉम्बैट में भी 110.9 सीसी सिंगल-सिलेंडर एयर-कूल्ड इंजन मिलता है। नया हीरो जूम कॉम्बैट एडिशन कंपनी की वेबसाइट पर लिस्ट है और नया वर्जन स्कूटर के वेरिएंट लाइनअप में सबसे ऊपर है।

Highlight :

लगभग 1,000 रुपये महंगा

हीरो ने अपने Xoom स्कूटर को नए कॉम्बैट एडिशन में पेश किया है। इसकी कीमत 80,967 रुपये है। नया हीरो जूम कॉम्बैट एडिशन कंपनी की वेबसाइट पर लिस्ट है और नया वर्जन स्कूटर के वेरिएंट लाइनअप में सबसे ऊपर है। Hero Xoom Combat , Xoom ZX की तुलना में लगभग 1,000 रुपये महंगा है। आपको बता दें कि Hero Xoom कॉर्नरिंग लाइट फंक्शन के साथ आने वाला सेगमेंट फर्स्ट स्कूटर है।

ज़ूम कॉम्बैट एडिशन में दी गई मैट शैडो ग्रे पेंट स्कीम

नए हीरो ज़ूम कॉम्बैट एडिशन में मैट शैडो ग्रे पेंट स्कीम दी गई है, जिसमें बॉडीवर्क पर कंट्रास्ट ग्राफिक्स दिए गए हैं। नई कलर स्कीम स्पोर्टी स्कूटर को शार्प लुक देती है और यह जेट फाइटर्स से प्रेरित है। इसमें कोई मैकेनिकल बदलाव नहीं किया गया है। हीरो जूम कॉम्बैट में भी 110.9 सीसी सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड इंजन मिलता है। ये पावरट्रेन 7,250 आरपीएम पर 8.05 बीएचपी और 5,750 आरपीएम पर 8.7 एनएम पीक टॉर्क के लिए ट्यून किया गया है, जिसे सीवीटी यूनिट के साथ जोड़ा गया है।

शॉक एब्जॉर्बर शामिल

सस्पेंशन सेटअप में आगे की तरफ टेलिस्कोपिक फोर्क और पीछे की तरफ सिंगल शॉक एब्जॉर्बर शामिल हैं। ब्रेकिंग परफॉर्मेंस में आगे की तरफ डिस्क और पीछे की तरफ ड्रम ब्रेक के साथ कॉम्बी-ब्रेकिंग सिस्टम स्टैण्डर्ड है। इस स्कूटर को ब्लूटूथ कनेक्टिविटी के साथ पूरी तरह से डिजिटल कंसोल, सिग्नेचर LED DRLs के साथ LED प्रोजेक्टर हेडलैंप और एच-शेप्ड LED टेललाइट शामिल है।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article