India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Hero Xtreme 125R हुई लांच, स्पोर्टी लुक, किफायती कीमत और भी बहुत कुछ है खास

02:13 PM Jan 24, 2024 IST
Advertisement

Hero Xtreme 125R 125: सीसी सेगमेंट में एक नई बाइक लांच हुई है ! हीरो मोटरकॉर्प ने हाल ही में अपनी नई बाइक, Hero Xtreme 125R को लॉन्च के बाद से बाजार में हलचल देखने को मिली है। युवाओं को ध्यान में रखकर बनाई गई इस बाइक में स्टाइलिश डिजाइन, दमदार परफॉर्मेंस और किफायती दाम का शानदार मेल मिला है। जिसने युवाओं के दिलों में खास जगह बना ली है। अगर आप भी एक तेजतर्रार और किफायती बाइक की तलाश में हैं, तो एक्सट्रीम 125R आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकती है। आइए, इस बाइक के हर पहलू को गहराई से जानें।

भेतरीन डिजाइन और Sporty लुक :

Hero Xtreme 125R को पहली नजर में देखते ही इसकी स्पोर्टी डिजाइन स्पष्ट झलकती है। लो-स्लंग फुल एलईडी हेडलाइट आक्रामक रुख का एहसास कराती है, जबकि मस्कुलर फ्यूल टैंक और स्प्लिट सीट सेटअप आधुनिक डिजाइन की झलक देते हैं। शार्प टेल लाइट इसकी स्पोर्टीनेस को और बढ़ाती है। तीन आकर्षक रंग विकल्प - ब्लू विथ सिल्वर, रेड विथ ब्लैक और ब्लैक - युवाओं को अपनी ओर खींचते हैं।

दमदार इंजन , रफ़्तार का मजा:

Hero Xtreme 125R के दिल में धड़कता है 124.7 सीसी, सिंगल-सिलेंडर, एयर-कूल्ड इंजन। यह इंजन 11.5bhp की मैक्सिमम पावर और 10.5Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है, जो राइड के दौरान आपको रोमांच का भरपूर अनुभव देता है। इंजन की खासियत है स्मूथ परफॉर्मेंस और अच्छी राइड क्वालिटी। 5-स्पीड गियरबॉक्स के साथ मिलकर यह इंजन आपको आरामदायक और रोमांचक दोनों तरह की राइड का मजा देता है।

बेस्ट फीचर्स और टेक्नोलॉजी :

Hero Xtreme 125R केवल स्टाइल और परफॉर्मेंस का ही मिश्रण नहीं है, बल्कि इसमें आधुनिक फीचर्स का भी भरपूर तड़का लगाया गया है। फुल एलईडी हेडलाइट और टेल लाइट आपको रात में भी रौशन रास्ते दिखाती हैं। डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर सारी जरूरी जानकारी आसानी से उपलब्ध कराता है। सर्विस रिमाइंडर आपको समय पर बाइक की सर्विस कराने में मदद करता है, जबकि यूएसबी चार्जिंग पोर्ट आपके फोन को हमेशा चार्ज रखता है। कुछ वेरिएंट्स में डिस्क ब्रेक और एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS) भी दिया गया है, जो आपकी सुरक्षा का ख्याल रखते हैं।

किफायती दाम में Hero Xtreme 125R

Hero Xtreme 125R की सबसे बड़ी खासियत है इसकी किफायती कीमत। इसकी शुरुआती कीमत 95,000 रुपये (एक्स-शोरूम) है, जो इसे इस सेगमेंट में सबसे आकर्षक विकल्पों में से एक बनाता है। युवाओं की पहुंच के भीतर होने के कारण यह बाइक उन लोगों के लिए भी बेहतरीन है जो पहली बार बाइक खरीदने जा रहे हैं।

क्या आपको लेनी चाहिए यह बाइक?

अगर आप एक ऐसी 125 सीसी बाइक की तलाश में हैं जो स्टाइलिश, दमदार और किफायती हो, तो हीरो एक्सट्रीम 125R आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प है। यह उन लोगों के लिए भी उपयुक्त है जो रोजमर्रा के काम के लिए एक विश्वसनीय और किफायती बाइक चाहते हैं। इसके अलावा, जो पहली बार बाइक खरीद रहे हैं, उनके लिए भी यह एक अच्छा स्टार्टिंग पॉइंट हो सकता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article