India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

HONOR X9b: गिरने पर भी नहीं टूटेगा ये शानदार फोन, लॉन्च डेट आई सामने

04:00 PM Jan 29, 2024 IST
Advertisement

HONOR X9b Launch Date: स्मार्टफोन कम्पनी ऑनर भारतीय ग्राहकों के लिए HONOR X9b लॉन्च करने जा रही है। इस नए फोन की लॉन्च डेट सामने आ चुकी है। कंपनी ने आधिकारिक जानकारी दी गई है कि HONOR X9b स्मार्टफोन अगले महीने लॉन्च हो रहा है। फोन के कई स्पेशल फीचर्स से भी पर्दा उठा है। आइए इस बारे में जानते हैं।

इस तारीख को लॉन्च होगा HONOR X9b

HONOR X9b स्मार्टफोन 15 फरवरी को लॉन्च किया जा रहा है। ऑनर का यह फोन यूजर्स के लिए खास होने वाला है क्योंकि यह फोन कर्व्ड डिस्प्ले के साथ एक्स्ट्रा ड्यूरेबिलिटी के साथ लाया जा रहा है। कंपनी इस फोन को Airbag टेक्नोलॉजी के साथ ला रही है।ऑनर का नया फोन HONOR X9b भारत का पहला ऐसा फोन होगा जो अल्ट्रा बाउंस डिस्प्ले के साथ लाया जा रहा है।

गिरने पर भी नहीं टूटेगा HONOR X9b

खास तरह की टेक्नोलॉजी फोन को गिरने पर बचाने का काम करेगी। यानी यूजर को एक्सिडेंटल ड्रॉप को लेकर अब बहुत ज्यादा परेशान होने की जरूरत नहीं होगी। HTech के सीईओ माधव सेठ ने HONOR X9b को लेकर लेटेस्ट जानकारी दी है। माधव सेठ ने अपने ऑफिशियल एक्स हैंडल से एक पोस्ट के साथ HONOR X9b को भारत में फरवरी में लॉन्च करने की जानकारी दी है।

HONOR X9b के फीचर्स

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article