India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

iOS 17.3 Update, Stolen Device Protection और कई अन्य फीचर है शामिल

11:44 AM Jan 23, 2024 IST
Advertisement

iOS 17.3 Update: पिछले महीने ही एप्पल ने iPhone यूजर्स के लिए iOS 17.3 Update लॉन्च किया था, और अब महिने बाद ही कंपनी ने नया iOS 17.3 Update रिलीज किया है। यह अपडेट यूजर्स को धीरे-धीरे मिलेगा और इसमें एक खास सुरक्षा फीचर शामिल किया गया है।

नए फीचर्स और बग फिक्स:

iOS 17.3 और iPadOS 17.3 में कंपनी ने कॉलेब्रेटिव प्लेलिस्ट, नई यूनिटी लॉक स्क्रीन वॉलपेपर, स्टोलन डिवाइस प्रोटेक्शन फीचर जैसे नए फीचर्स को शामिल किया है, और साथ ही कई बग्स को भी फिक्स किया गया है।

यूजर्स के लिए उपलब्धता:

(iOS 17.3 Update) यदि आपके पास iPhone Xs, Xs Max, XR 2018 या इसके बाद का कोई नया डिवाइस है, तो आप iOS 17.3 अपडेट को इंस्टॉल कर सकते हैं। आईपैड उपयोगकर्ताओं के लिए भी iPadOS 17.3 अपडेट उपलब्ध है, जो iPad मिनी थर्ड जनरेशन से ऊपर के सभी मॉडल्स के लिए उपयोगी है।

स्टोलन डिवाइस प्रोटेक्शन फीचर का उपयोग करें:

(iOS 17.3 Update) अपडेट के बाद, यूजर्स को स्टोलन डिवाइस प्रोटेक्शन फीचर को जरूर ऑन करना चाहिए। इससे यह बनेगा कि यदि उनका iPhone चोरी होता है, तो कोई भी उनकी आईडी को बदल नहीं सकता और सेंसिटिव डेटा को भी चोरी नहीं कर सकता।

स्टोलन डिवाइस प्रोटेक्शन फीचर क्या है:

यह फीचर ऑन रखने पर यूजर्स को अपने iPhone के लिए मोबाइल पासवर्ड के अलावा फेस आईडी या टच आईडी की भी जरूरत होगी। अगर डिवाइस घर या सेव्ड लोकेशन से बाहर है, तो व्यक्ति को पर्सनल डिटेल्स बदलने के लिए 1 घंटे से ज्यादा इंतजार करना होगा। इससे चोरी हुए iPhone की डिटेल्स को बदलना मुश्किल हो जाएगा और आपकी ऑथेंटिकेशन के बिना कोई भी ऐसा नहीं हो पाएगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article