India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

iPhone यूजर्स की मौज! अब डबल टैप करके डाउनलोड करें Instagram और YouTube वीडियो

10:40 AM Oct 06, 2024 IST
Advertisement

iPhone Update: iphone यूजर्स के लिए नया अपडेट आया है। बता दें अब आप अपने फोन की स्क्रीन पर डबल टैप करके Instagram और YouTube वीडियो को डाउनलोड कर सकते हैं। जानें कैसे

डबल टैप करके डाउनलोड करें वीडियो

iPhone पर Instagram और YouTube वीडियो डाउनलोड करने के लिए कोई ट्रिक नहीं है। अगर आप ऐसा सोच रहे हैं तो गलत सोच रहे हैं। एंड्रॉयड फोन को टक्कर देने के लिए अब apple iphone में कई ऐसी सेटिंग दे रहा है जो एंड्रॉयड फोन में भी नहीं मिलती।

apple iOS में पहले नहीं देता था ये

apple आईफोन में पहले सीधे Instagram और YouTube वीडियो डाउनलोड करने की परमिशन नहीं देता था। इसके लिए यूजर्स को थर्ड पार्टी ऐप डाउनलोड करने पड़ते थे, लेकिन एंड्रॉयड फोन्स को टक्कर देने के लिए अब एपल ने iOS में काफी बदलाव किए हैं, जिसके बाद आप डबल टैप से Instagram और YouTube वीडियो डाउनलोड कर सकते हैं।

iPhone में कैसे डाउनलोड करें वीडियो?

अगर आपको Instagram और YouTube वीडियो आईफोन में डाउनलोड करना है, तो सबसे पहले आपको iPhone की सेटिंग में जाना होगा। जहां आपको Back Tap के नाम से ऑप्शन दियाई देगा, इसपर टैप करके आपको आगे एक नई स्क्रीन मिलेगी। जिसमें double tap और फिर R Download पर क्लिक करना होगा।

सस्ते में खरीद सकते हैं iPhone

इस समय फेस्टिव सीजन चल रहा है, जिसमें आपको iPhone सहित दूसरे प्रोडक्ट पर बेहतरीन डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। ये ऑफर ई-कॉमर्स साइट Amazom और Flipkart सहित दूसरे ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध हैं, जहां से आप iPhone सहित दूसरे लेटेस्ट फोन डिस्काउंट पर खरीद सकते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article