India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

भारत में Itel POWER Play Series स्मार्टफोन की होगी धमाकेदार एंट्री

01:00 PM Jan 30, 2024 IST
Advertisement

Itel POWER Play Series: भारत एक के बाद एक स्मार्ट टेक्नोलॉजी को बढ़ावा दे रहा है। हाल ही में भारत में Realme कंपनी ने अपनी दो नई Series की लॉन्चिंग की तिथि जारी कर दी है। तो दवीं अब Itel अपने भारतीय ग्राहकों के लिए POWER series में नए Smartphone लॉन्च करने जा रहा है। जाने क्या हैं इसके शानदार फीचर?

Highlights

Itel के POWER series स्मार्टफोन भारत में धमाकेदार एंट्री को तैयार

दरअसल कंपनी की यह सीरीज बेहद खास होने वाली है, क्योंकि Itel और Google के साथ पार्टनरशिप के बाद कुछ शानदार फीचर्स के साथ नए फोन ला रहा है। आपको बता दें Upcoming series का पहला मॉडल ग्लोबल फर्स्ट Android 14 Go Edition होगा। इस सीरीज के साथ कंपनी power play युग को शुरू करने जा रही है।

Itel POWER Series की खासियत

Upcoming स्मार्टफोन के साथ users को अपनी जरूरतों के मुताबिक अपना experience कस्टमाइज करने का मौका मिलेगा। माना जा रहा है कि Itel की इस upcoming series में तीन नए स्मार्टफोन लाए जा सकते हैं। सीरीज का पहला मॉडल ही user के इनोवेटिव एक्सपीरियंस के लिए गूगल के साथ ग्लोबल फर्स्ट एंड्रॉइड वर्जन फोन होगा। Series के दूसरे मॉडल के बारे में कहा जा रहा है, कि यह फोन ultra-fast charging फीचर के साथ लाया जा रहा है। वहीं इस सीरीज का तीसरा फोन भारत का एक्सक्लूसिव फर्स्ट मेमोरी फीचर वाला फोन होगा।

फरवरी में लॉन्च की जाएगी new series

भारत में Itel की power series फरवरी में लॉन्च की जा रही है। आप इस series के तीनों नए phone online shopping वेबसाइट amazone से खरीद सकते हैं।

बता दें Itel ने इस साल जनवरी महीने के पहले हफ्ते में ही भारतीय ग्राहकों के लिए itel A70 series लॉन्च की है। यह एक बजट स्मार्टफोन है। यह फोन 12GB तक रैम के साथ आता है। आप इस series को सिर्फ 10 हजार रुपय में ही खरीद सकते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article