India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Jio के धांसू 2 प्लान, 3 महीने के लिए मुफ्त में Netflix

10:04 AM Aug 29, 2024 IST
Advertisement

Jio New Plan: Reliance Jio के दो प्लान्स इस समय जमकर तहलका मचा रहे हैं। जियो ने अपनी लिस्ट में दो ऐसे प्लान शामिल किए हैं जो एक ही रिचार्ज में यूजर्स की कई सारी परेशानी को खत्म कर देते हैं। अगर आप अधिक इंटरनेट इस्तेमाल करते हैं तो भी आपको जियो के ये प्लान्स पसंद आने वाले हैं।

Jio के धांसू 2 प्लान

Reliance Jio ग्राहकों के लिए एक से बढ़ कर एक प्लान पेश करता है। ग्राहकों अपनी सहूलियत के हिसाब से प्लान को सेलेक्ट कर सकते हैं, और उसका फायदा पा सकते हैं। अब कंपनी के पोर्टफोलियो में दो नए प्लान देखे जा सकते हैं। यहां हम जिन प्लान की बात कर रहे हैं वह 1,299 रुपये और 1,799 रुपये के हैं। इन दोनों प्लान में 84 दिनों की वैलिडिटी मिलती है।

इस प्रकार रहेगा Jio रिचार्ज प्लान

जियो के इस 1,299 रुपये वाले प्रीपेड प्लान में यूज़र्स को हर दिन 2GB डेटा दिया जाता है। प्लान में ग्राहक अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग का फायदा भी पा सकते हैं। साथ ही इसमें हर दिन 100 SMS का फायदा मिलता है। नए रिचार्ज प्लान में अनलिमिटेड 5G डेटा दिया जाता है। इस प्लान की वैलिडिटी 84 दिन यानी कि करीब 3 महीने की है। आखिर में इस प्लान की सबसे खास बात के बारे में बात करें तो इस 1299 रुपये के Jio प्रीपेड प्लान में ग्राहकों को नेटफ्लिक्स मोबाइल पैक का एक्सेस दिया जाता है। जानकारी के लिए बताते चलें कि अगर आप नेटफ्लिक्स का प्लान अलग से लेते हैं तो आपको नेटफ्लिक्स मोबाइल पैक एक महीने के लिए 149 रुपये में मिल जाता है। मोबाइल प्लान में यूज़र्स नेटफ्लिक्स पर 480p (SD) रेजोलूशन में वीडियोज़ देखी जा सकती हैं।

1799 रुपये वाला प्लान- रिलायंस जियो के दूसरे प्लान 1799 रुपये की बात करें तो इसमें ग्राहकों को हर दिन 3जीबी डेटा दिया जाता है। साथ ही इससें अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जाती है। इस प्लान में हर दिन 100SMS का फायदा भी मिल जाएगा। प्लान में अनलिमिटेड 5जी डेटा मिलता है। इस प्लान की वैलिडिटी 84 दिनों की है।

मिलता है नेटफ्लिक्स का ये  वाला प्लान

प्लान की सबसे खास बात ये है कि जियो अपने 1799 रुपये के पैक के साथ नेटफ्लिक्स का बेसिक प्लान ऑफर कर रहा है। बता दें कि नेटफ्लिक्स के बेसिक प्लान की कीमत एक महीने के लिए 199 रुपये है। बेसिक प्लान में वीडियोज़ को 720p (HD) रेजोलूशन में देखा जा सकता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें  FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article