India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Mahindra XUV 3X0 : मार्केट में आते ही मचा दी तबाही, महिंद्रा की इस SUV का रहा जलवा

10:25 AM Jun 13, 2024 IST
Mahindra XUV 3X0
Advertisement

Mahindra XUV 3X0 : Mahindra XUV 3X0 को हाल ही में उतारा गया था। भारी डिमांड के चलते इस कार की खूब बिक्री हुई और आंकड़े भी कमाल के हैं। भारत में कार खरीदारों के बीच काफी पॉपुलर है। हाल ही में इसके रिब्रांडेड वर्जन यानी Mahindra XUV 3X0 को उतारा गया था। अब लेटेस्ट सेल रिपोर्ट से कमाल के आंकड़े सामने आए हैं जो काफी चौकाने वाले है। बता दें कि महिंद्रा ने नए मॉडल के 10,000 यूनिट्स सेल कर लिए हैं।

Highlights 

Mahindra XUV 3X0 ने बनाए रिकॉर्ड 

Mahindra XUV 3X0

Mahindra XUV 3X0 की डिलीवरी 26 मई से शुरू हुई थी और महज 6 दिन में कंपनी ने 10,000 यूनिट्स डिलीवर कर लिया। इससे अपडेटेड मॉडल के लिए भारी डिमांड का भी पता चलता है। इससे मॉडर्न कस्टमर्स को अपील करने वाले कई मॉडर्न फीचर्स भी दिए गए हैं।

कमाल है एडिशनल फीचर्स

Mahindra XUV 3X0

Mahindra XUV 3X0 में 10.25-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम दिया गया है। साथ ही इसमें वायरलेस एंड्रॉयड ऑटो और ऐपल कारप्ले का भी सपोर्ट मौजूद है। एडिशनल फीचर्स की बात करें तो इसमें वायरलेस फोन चार्जर, पैनोरमिक सनरूफ और 7-स्पीकर हरमन कार्डन साउंड सिस्टम दिया गया है।

एयरबैग्स और 360 डिग्री कैमरा से लैस

Mahindra XUV 3X0

कार में कनेक्टेड कार टेक्नोलॉजी और डुअल-जोन क्लाइमेट कंट्रोल भी मौजूद है। सेफ्टी के लिहाज से इसमें Level 2 ADAS, 6 एयरबैग्स और 360 डिग्री कैमरा भी मौजूद है। इंजन की बात करें तो ग्राहकों को यहां 1.2-लीटर पेट्रोल, 1.2-लीटर DI पेट्रोल और 1.5-लीटर डीजल इंजन दिया गया है। इस इंजन के साथ 6-स्पीड मैनुअल, 6-स्पीड ऑटोमैटिक और 6-स्पीड AMT गियरबॉक्स का ऑप्शन मिलेगा।

कितनी होगी कीमत

भारत में इस SUV की शुरुआती कीमत 7.49 लाख रुपये है। वहीं इसके वेरिएंट की कीमत 15.49 लाख रुपये तक है। ये दोनों ही एक्स-शोरूम कीमतें हैं। आक्रामक कीमत होने के चलते अपने सेगमेंट में ये लोगों के लिए एक अच्छा ऑप्शन है।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 

Advertisement
Next Article