India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

MG Hector Blackstorm : आ गया SUV का नया Blackstorm वेरिएंट, स्पोर्टी लुक के साथ मिलेगा पेट्रोल और डीजल ऑप्शन

08:45 AM Apr 11, 2024 IST
MG Hector Blackstorm
Advertisement

MG Hector Blackstorm : चीनी कार निर्माता कंपनी MG ने भारत में Hector Blackstorm Edition को लॉन्च कर दिया है। यह नया एमजी हेक्टर ब्लैकस्टॉर्म एडिशन एमजी इंडिया रेंज में एस्टर ब्लैकस्टॉर्म और ग्लोस्टर ब्लैकस्टॉर्म के बाद ब्लैकस्टॉर्म मॉनिकर वाली तीसरी स्पोर्ट्स यूटिलिटी व्हीकल है। नया ब्लैकस्टॉर्म वर्जन हेक्टर और हेक्टर प्लस दोनों मॉडलों पर पेश किया गया है। नया ब्लैकस्टॉर्म वर्जन हेक्टर और हेक्टर प्लस दोनों मॉडलों पर पेश किया गया है।

Highlights 

जानें कितनी होगी कीमतें

MG Hector Blackstorm

खास डिज़ाइन और फीचर्स से लैस

MG Hector Blackstorm

इस ब्लैकस्टॉर्म एडिशन (Hector Blackstorm Edition) को SUV के दूसरे वेरिएंट्स से अलग दिखाने के लिए इसके एक्सटीरियर में ऑल-ब्लैक पेंट दिया गया है। साथ ही यहां कॉम्प्लिमेंट्री तौर पर बंपर्स पर रेड एक्सेंट्स और रेड ब्रेक कैलिपर्स भी दिए गए हैं। जो SUV को स्ट्राइकिंग अपीयरेंस दे रहे हैं। इंटीरियर की बात करें तो यहां केबिन एक संग्रिया और ब्लैक थीम को शोकेस करता है, जो ओवरऑल एस्थेटिक अपील को बढ़ा रहा है। खास फीचर्स की बात करें तो इसमें 14-इंच पोर्ट्रेट-स्टाइल टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, रियर एसी वेंट्स के साथ क्लाइमेट कंट्रोल , लेवल 2 ADAS, एक डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और एक कॉम्प्रिहेंसिव LED लाइट पैकेज शामिल हैं।

पेट्रोल और डीजल ऑप्शन कर सकते हैं सेलेक्ट

ग्राहक हेक्टर और हेक्टर प्लस ब्लैकस्टॉर्म एडिशन के लिए 1.5-लीटर पेट्रोल इंजन और 2.0-लीटर डीजल इंजन के बीच सेलेक्ट कर सकते हैं। पेट्रोल वर्जन 141bhp और 250Nm का टॉर्क जनरेट करता है और 6-स्पीड मैनुअल या CVT गियरबॉक्स ऑप्शन्स के साथ उपलब्ध है। वहीं दूसरी तरफ, डीजल वेरिएंट 168bhp और 350Nm टॉर्क जनरेट करता है और 6-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ मौजूद है।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

 

Advertisement
Next Article