India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Netflix पर दिवाली ऑफर, 3 प्रीपेड रिचार्ज प्लान्स में बिल्कुल Free मिलेगा सब्सक्रिप्शन

09:26 AM Oct 05, 2024 IST
Advertisement

Netflix Diwali Offer: अगर आप मुफ्त में Netflix देखना चाहते हैं तो आइए हम आपको Jio और Airtel के 3 ऐसे रिचार्ज प्लान्स के बारे में बताते हैं, जिनसे आपको फ्री में Netflix का सब्सक्रिप्शन मिलेगा।

ऐसे पाएं फ्री में Netflix

Airtel और Jio दोनों टेलीकॉम कंपनियां कई प्रीपेड प्लान ऑफर करती है। इन प्लान्स में अनलिमिटेड कॉलिंग के साथ-साथ फ्री SMS की सुविधा मिलती है। साथ ही, डेली मोबाइल डेटा के साथ भी आते हैं। इतनी ही नहीं, प्रीपेड प्लान में कंपनी OTT का फ्री सब्सक्रिप्शन भी देती है। प्लान में Disney Hotstar, Amazon Prime Video और Netflix का सब्सक्रिप्शन दिया जाता है। हम यहां आज फ्री Netflix ऑफर करने वाले एयरटेल और जियो के प्रीपेड प्लान बताएंगे।

फ्री नेटफ्लिक्स वाले रिचार्ज प्लान्स

हम अपने इस आर्टिकल में आपको रिलायंस Jio और Airtel के कुछ ऐसे प्लान्स के बारे में बताएंगे, जिनके जरिए आप अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और डेटा बेनिफिट्स के साथ-साथ मुफ्त में Netflix का सब्सक्रिप्शन भी पा सकेंगे। आपको बता दें कि Netflix दुनिया के सबसे लोकप्रिय OTT ऐप्स में से एक है, क्योंकि इस ऐप में दुनियाभर के देशों में बनने वाले कंटेंट देखने की सुविधा मिलती है। इस कारण से इस ऐप की मांग काफी ज्यादा है. ऐसे में अगर यह फ्री में मिल जाए तो बात ही कुछ होगी।

Jio का पहला प्लान Netflix

जियो के दो प्रीपेड प्लान्स के साथ यूज़र्स को मुफ्त में Netflix की सुविधा मिलती है। पहले प्लान की कीमत 1299 रुपये हैं। इस प्लान की वैधता 84 दिनों की है। इसमें यूज़र्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, रोज 100 एसएमएस और रोज 2GB डेटा मिलता है। इसके साथ-साथ इस प्लान के साथ यूज़र्स को Netflix Mobile का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। इस प्लान के यूज़र्स को अनलिमिटेड 5G डेटा और जियो ऐप्स की मुफ्त सुविधा भी मिलती है।

Jio का दूसरा प्लान Netflix

इस लिस्ट में जियो का दूसरा प्लान 1799 रुपये का है। इस प्लान की वैधता 84 दिनों की है। इसमें यूज़र्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, रोज 100 SMS और रोज 3GB डेटा मिलता है। इसके साथ-साथ इस प्लान के साथ यूज़र्स को Netflix का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है. इस प्लान के यूज़र्स को अनलिमिटेड 5G डेटा और जियो ऐप्स की मुफ्त सुविधा भी मिलती है।

Airtel का एकमात्र प्लान Netflix

एयरटेल का सिम यूज़ करने वालों के लिए मुफ्त में नेटफ्लिक्स का इस्तेमाल करने के लिए 1798 रुपये का प्रीपेड रिचार्ज कराना होगा। इस प्लान में यूज़र्स को 84 दिनों की वैधता मिलेगी। इसमें यूज़र्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग, रोज 100 SMS और रोज 3GB डेटा मिलता है। इसके साथ-साथ इस प्लान के साथ यूज़र्स को Netflix का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलता है। इस प्लान के यूज़र्स को अनलिमिटेड 5G डेटा और जियो ऐप्स की मुफ्त सुविधा भी मिलती है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article