India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

iOS यूजर्स के लिए WhatsApp का नया फीचर! Chatting experience को करेगा और भी शानदार

01:14 PM Jan 12, 2024 IST
Advertisement

(Whatsapp New Feature) WhatsApp ने अपने iPhone यूजर्स के लिए एक नया फीचर लॉन्च किया है जिससे चैटिंग एक्सपीरियंस में और भी मजेदारी आएगी। इस नए अपडेट के तहत, यूजर्स अब अपनी गैलरी से चयनित किसी भी फोटो को स्टिकर में बदल सकते हैं और उसे एडिट करके और भी क्रिएटिव बना सकते हैं।

कब से मिलेगा iphone उसेर्स को ये फीचर ? (Whatsapp New Feature)

इस नए फीचर के साथ, आईओएस 16 में पहले ही मौजूद फोटो को बैकग्राउंड से अलग करके एक स्टिकर में बदलने की सुविधा थी, लेकिन अब उपयोगकर्ता इसमें नए संपादन भी कर सकते हैं। (Whatsapp New Feature) यह नया फीचर चैटिंग को और भी आसान बनाएगा और नए फील को एक्सप्रेस करने का एक नया तरीका प्रदान करेगा। यह फीचर अभी भी शुरुआती चरण में है, इसलिए इसे अभी तक सभी iPhone यूजर्स को नहीं मिल रहा है. लेकिन उम्मीद है कि जल्द ही यह सभी यूजर्स के लिए उपलब्ध हो जाएगा। यह अपडेट धीरे-धीरे सभी iPhone यूजर्स को मिलेगा, और इससे उन्हें फोटो से स्टिकर बनाने का नया और आसान तरीका मिलेगा।

कैसे बनाएं फोटो से स्टिकर:

क्या आएगा एंड्रॉयड पर?

अभी तक इस जानकारी के अनुसार यह स्पष्ट नहीं है कि यह फीचर एंड्रॉयड यूजर्स के लिए कब लॉन्च होगा, लेकिन हम उम्मीद करते हैं कि आने वाले समय में इसका एंड्रॉयड वर्शन भी उपलब्ध होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 

Advertisement
Next Article