India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Nissan Magnite : 7 लाख से कम कीमत पर घर लाएं ये जबरदस्त SUV, पॉवरफुल इंजन के साथ ESC से लैस

01:15 PM Apr 24, 2024 IST
Nissan Magnite
Advertisement

Nissan Magnite : अगर आप भी बढ़िया और किफायती दाम पर एक अच्छा सा SUV (Nissan Magnite) खरीदने की सोच रहे है तो आपके लिए एक बेस्ट (Auto News) ऑफर है। बता दें कि भारत में आजकल ग्राहकों के बीच छोटी कारों की जगह SUV खरीदने का क्रेज काफी बढ़ गया है। इसी को देखते हुए कंपनियां भी आजकल बाजार में लगातार SUVs लॉन्च कर रही है। इसी सेगमेंट में निशान मैग्नाइट भी एक बेहतर ऑप्शन हो सकता है।

Highlights

इन फीचर्स की है चर्चा

Nissan Magnite

SUV सेगमेंट में निशान मैग्नाइट (Nissan Magnite) के फीचर्स की चारों तरफ चर्चा हो रही है। बता दें कि इस सबकॉम्पैक्ट SUV में ग्राहकों को वायरलेस एंड्रॉयड ऑटो और ऐपल कारप्ले और 7 इंच डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर के साथ 8 इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम मिलता है। इसके अलावा 16-इंच डुअल-टोन अलॉय, एलईडी डीआरएल के साथ एलईडी हेडलाइट्स और रियर वेंट्स के साथ ऑटो एयर कंडीशनिंग भी शामिल है। वहीं XV प्रीमियम मॉडल में वायरलेस फोन चार्जर, जेबीएल स्पीकर, एयर प्यूरिफायर, एंबियंट लाइट और पेडल लैंप्स जैसी फीचर्स भी मिल जाते हैं।

पॉवरफुल इंजन के साथ टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम से है लैस

Nissan Magnite

निशान मैग्नाइट (Nissan Magnite) दो पेट्रोल इंजन का ऑप्शन मिलता है। इसमें एक 1 लीटर नैचुरली एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन मिलता है। जो 72Ps की पावर और 96Nm का टॉर्क जनरेट करता है। साथ ही इसमें एक 1-लीटर टर्बो-पेट्रोल इंजन का भी ऑप्शन मिलता है, जो 100 PS की पावर और 160 Nm का टॉर्क जनरेट करता है। कार में पांच-स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन मिलता है। वहीं सुरक्षा के लिहाज से देखे तो इस कार में डुअल फ्रंट एयरबैग, 360 डिग्री कैमरा, हिल-स्टार्ट असिस्ट और इलेक्ट्रॉनिक स्टेबिलिटी कंट्रोल (ESC) और टायर प्रेशर मॉनिटरिंग सिस्टम (TPMS) जैसे फीचर्स मिल जाते हैं।

कितनी होगी कीमत

Nissan Magnite

निशान मैग्नाइट (Nissan Magnite) के कीमत की बात करें तो दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत 6 लाख रुपये से 11.27 लाख रुपये के बीच है। ये एक सब कॉम्पैक्ट SUV है। Magnite की बिक्री 6 मॉडल XE, XL, XV एग्जीक्यूटिव, XV और XV प्रीमियम में की जाती है। वहीं, रेड एडिशन को तीन वेरिएंट्स XV MT, XV Turbo MT और XV Turbo CVT में बेचा जाता है। बता दें कि निसान ने लगातार तीसरे साल 30,000 से ज्यादा Magnite की बिक्री दर्ज की है। साथ ही Magnite की घरेलू बिक्री एक लाख के पार पहुंची गई है।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 

Advertisement
Next Article