India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

ओणम मेगा सेल: अपराजेय छूट और बंपर पुरस्कार के रूप में 25 Swift कारें

12:31 PM Aug 13, 2024 IST
Advertisement

Onam Mega Sale: दक्षिण भारत के प्रमुख इलेक्ट्रॉनिक्स, होम अप्लायंसेज और डिजिटल गैजेट रिटेलर ऑक्सीजन ने बेहतरीन छूट और रोमांचक ऑफर के साथ अपनी न्यू जेन ओणम सेल शुरू की है। अपनी 25वीं वर्षगांठ और ओणम उत्सव का जश्न मनाते हुए, ऑक्सीजन एक ड्रॉ के माध्यम से भाग्यशाली ग्राहकों को बंपर पुरस्कार के रूप में 25 स्विफ्ट कारें दे रहा है।

ओणम मेगा सेल में 25 Swift कारें

इस सेल में रोजाना लकी ड्रॉ शामिल हैं, जिसमें 100 प्रतिशत कैशबैक, 100 भाग्यशाली विजेताओं के लिए मुफ्त रिसॉर्ट स्टे पैकेज, 50 विजेताओं के लिए स्मार्ट होम अपग्रेड, विदेश यात्राएं और कई अन्य पुरस्कार शामिल हैं। ग्राहक ऑनलाइन प्लेटफॉर्म की तुलना में कम कीमत पर लैपटॉप और स्मार्टफोन खरीद सकते हैं, साथ ही अतिरिक्त ऑफर और लाभ भी पा सकते हैं।

अपराजेय छूट और बंपर ऑफर

फीचर फोन की शुरुआती कीमत सिर्फ 499 रुपये, 5G स्मार्टफोन की कीमत 8,999 रुपये और अन्य स्मार्टफोन की कीमत 3,999 रुपये है। चयनित स्मार्टफोन पर 14,990 रुपये तक के गारंटीड पुरस्कार और चयनित लैपटॉप पर 20,000 रुपये तक के पुरस्कार दिए जा रहे हैं। चयनित घरेलू उपकरणों के खरीदार 14,990 रुपये तक के गारंटीड उपहार भी प्राप्त कर सकते हैं। चार साल की वारंटी वाले एलईडी टीवी 6,490 रुपये से शुरू हो रहे हैं, एसी पर 45 प्रतिशत तक की छूट और गैजेट्स और एक्सेसरीज पर 70 प्रतिशत तक की छूट मिल रही है। बजाज, एचडीएफसी, एचडीबी, आईडीएफसी और डीएमआई जैसे वित्तीय संस्थानों के साथ साझेदारी में विशेष ईएमआई ऑफर उपलब्ध हैं। ऑक्सीजन पुराने फोन, टीवी, फ्रिज और अन्य उत्पादों के लिए एक्सचेंज डील भी प्रदान करता है। अधिक जानकारी के लिए 9020100100 पर कॉल करें।

(विज्ञापन अस्वीकरण: उपरोक्त प्रेस विज्ञप्ति VMPL द्वारा प्रदान की गई है। Punjab Kesari.com किसी भी तरह से इसकी सामग्री के लिए जिम्मेदार नहीं होगा)

(Input From ANI)

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।
Advertisement
Next Article