For the best experience, open
https://m.punjabkesari.com
on your mobile browser.
Advertisement

OnePlus Nord 4 : जुलाई में लॉन्च होगा OnePlus Nord 4! 50MP कैमरा के साथ मिलेगा 5500mAh बैटरी

09:13 AM Jun 01, 2024 IST
oneplus nord 4   जुलाई में लॉन्च होगा oneplus nord 4  50mp कैमरा के साथ मिलेगा 5500mah बैटरी
OnePlus Nord 4

OnePlus Nord 4 : OnePlus अपनी स्मार्टफोन सीरीज Nord की चौथी किश्त में Nord CE 4 को लॉन्च कर चुकी है। इसी सीरीज में अभी Nord 4 और Nord CE 4 Lite का लॉन्च भी इसी साल संभावित है। Nord CE 4 Lite पिछले काफी दिनों से चर्चा में है, और यह फोन जून में ही मार्केट में दस्तक भी दे सकता है। लेकिन अब बड़ी खबर OnePlus Nord 4 को लेकर आई है। फोन की लॉन्च डेट के बारे में बड़ा दावा किया गया है।

Highlights 

  • जुलाई में लॉन्च होगा फोन
  • फोन OnePlus Ace 3V का ही रिब्रांडेड वर्जन बताया जा रहा है
  • देखने को मिल सकता है 6.74 इंच का डिस्प्ले
  • AMOLED पैनल से लैस होगा फोन

इस दिन लॉन्च होगा OnePlus Nord 4 

OnePlus Nord 4
OnePlus Nord 4

OnePlus Nord 4 का लॉन्च काफी नजदीक बताया गया है। फोन एक महीने बाद लॉन्च होने की बात सामने आई है। SmartPrix की रिपोर्ट के अनुसार कंपनी इस फोन के लिए इन-पर्सन लॉन्च इवेंट आयोजित करने की प्लानिंग कर रही है। यहां तक कहा गया है कि यह फोन जुलाई के तीसरे हफ्ते में मार्केट में उतार दिया जाएगा। हालांकि यहां पर फोन के स्पेसिफिकेशंस को लेकर कोई खुलासा नहीं किया गया है।

सू्त्रों के मुताबित यह फोन OnePlus Ace 3V का ही रिब्रांडेड वर्जन बनकर मार्केट में आएगा। अगर ऐसा होता है तो फोन में 6.74 इंच का डिस्प्ले देखने को मिल सकता है। यह फोन AMOLED पैनल से लैस होगा जिसमें 1.5K रिजॉल्यूशन दिया जाएगा। इसमें रिफ्रेश रेट 120Hz देखने को मिल सकता है, और डिस्प्ले में 2150 निट्स की पीक ब्राइटनेस देखने को मिल सकती है।

फीचर्स और स्पेसिफिकेशंस

OnePlus Nord 4
OnePlus Nord 4

अन्य स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो संभावित रूप से यह डिस्प्ले के भीतर ही आने वाले फिंगरप्रिंट सेंसर से लैस होगा। फोन एंड्रॉयड 14 के साथ आ सकता है जिस पर OxygenOS 14 की लेयर देखने को मिल सकती है। फोन में Snapdragon 7+ Gen 3 चिपसेट दिया जा सकता है। डिवाइस 5,500mAh बैटरी के साथ 100W फास्ट चार्जिंग फीचर भी कैरी कर सकता है। रैम कैपिसिटी 16 जीबी की दी जा सकती है जबकि स्टोरेज क्षमता 512 जीबी तक देखने को मिल सकती है।

मिलेगा 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा

OnePlus Nord 4
OnePlus Nord 4

कैमरा की बात करें तो इसमें रियर में 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा दिया जा सकता है जिसमें OIS सपोर्ट होगा। साथ में 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड सेंसर भी मिल सकता है। सेल्फी के लिए फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया जा सकता है। फोन की कीमत 30 हजार से 32 हजार रुपये के बीच में हो सकती है।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Author Image

Beauty Roy

View all posts

Advertisement
×