India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Samsung ने दिया क्रिकेट प्रेमियों को तोहफा, Bixby में क्रिकेट स्कोर बताने वाला फीचर

03:35 PM Nov 18, 2023 IST
Bixby
Advertisement

भारतीय क्रिकेट प्रेमियों के लिए एक खुशखबरी है। Samsung ने अपने वॉयस असिस्टेंट Bixby में क्रिकेट स्कोर बताने वाला एक फीचर जोड़ा है। इस फीचर के साथ, भारतीय यूजर्स Bixby के जरिए क्रिकेट मैच का स्कोर, प्वाइंट टेबल अपडेट और अपकमिंग मैच का शेड्यूल के बारे में पता लगा सकते हैं। इस फीचर को इस्तेमाल करने के लिए, यूजर्स को बस इतना करना होगा कि Bixby से पूछें कि "What's the score?", "Show the world cup points table" या "Show me upcoming matches"। इसके बाद, Bixby उन्हें अपने प्रश्न का उत्तर दे देगा। Samsung का यह फीचर क्रिकेट प्रेमियों के लिए एक उपयोगी सुविधा है। इससे उन्हें क्रिकेट मैच की जानकारी बिना किसी परेशानी के प्राप्त करने में मदद मिलेगी।

Bixby

Bixby के जरिए आप मैच का स्कोर, प्वाइंट टेबल अपडेट और अपकमिंग मैच का शेड्यूल समेत क्रिकेट से जुडी सभी जानकारी पा सकते है। इसी के साथ आपको बता आप अपने टेलिविजिन्स या स्मार्टफोन्स इनमे से किसी पर भी क्रिकेट मैच का स्कोर या कोई भी डिटेल देख सकते है , ऐसा जरुरी नहीं की केवल फ़ोन पर ही इस फीचर का इस्तेमाल किया जायेगा। Samsung का यह फीचर भारतीय क्रिकेट प्रेमियों के लिए एक उपयोगी और आकर्षक सुविधा है। यह फीचर Samsung के वॉयस असिस्टेंट Bixby के लोकप्रियता को बढ़ावा देने में भी मदद कर सकता है।

Bixby

Bixby का उपयोग कई तरह के कार्यों के लिए किया जा सकता है, जिनमें शामिल हैं:

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article