India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Tata Punch EV होने जा रही है लॉच, इन features से है लेस, कार की लॉन्चिंग 17 जनवरी को होगी

04:01 PM Jan 13, 2024 IST
Advertisement

(Tata Punch EV Price) भारत में कॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट ने एक नया रूप ले लिया है, जिसेकी टाटा पंच ईवी जो की सबसे छोटी इलेक्ट्रिक एसयूवी हैं। टाटा पंच ईवी ने लोगो के SUV cars को देखने का नजरिया ही बदल दिया है। इस नए इलेक्ट्रिक कार की लॉन्चिंग 17 जनवरी को होगी, और बुकिंग पहले ही 21,000 रुपये के टोकन अमाउंट के साथ शुरू हो चुकी है। इसमें स्मार्ट, एडवेंचर, एम्पावर्ड, और एम्पावर्ड चार वेरिएंट्स जैसे फीचर मौजूद होंगे।

डिज़ाइन और फीचर्स (Tata Punch EV Price)

टाटा पंच ईवी का डिज़ाइन टाटा के जेन-2 ईवी आर्किटेक्चर पर आधारित है और इसमें नेक्सन फेसलिफ्ट की तुलना में कुछ समानताएं हैं। इसमें एलईडी लाइट बार और नए डिज़ाइन वाले बम्पर और ग्रिल के साथ खासकर सामने की फुल-चौड़ाई वाली एलईडी हेडलाइट्स शामिल हैं। फ्रंट-माउंटेड चार्जर के साथ यह इस क्लास में पहली ईवी कार है।

(Tata Punch EV Price) संभावित रेंज और कीमत:

कंपनी ने इसकी पावरट्रेन की डिटेल्स तो नहीं बताई है, लेकिन उम्मीद है कि इसे स्टैंडर्ड और लॉन्ग रेंज में देखा जा सकता है, और रेंज की बात करें तो यह 300 से 375 किलोमीटर तक जा सकती है। इसकी कीमत की अनुमानित रेंज 11 से 13 लाख रुपये के बीच हो सकती है।

बाजार में टाटा पंच ईवी का धमाका:

टाटा पंच ईवी का लॉन्च भारतीय बाजार में एक नया धमाका लाएगा, जिससे इलेक्ट्रिक वाहन की लोकप्रियता में बढ़ोतरी होगी। इससे लोगों को एक और बजट-फ्रेंडली और सुस्त इलेक्ट्रिक विकल्प मिलेगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 

 

Advertisement
Next Article