India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

4-5 करोड़ नहीं बल्कि 430 करोड़ रुपये में बिकी ये Ferrari की गाड़ी

09:16 AM Nov 20, 2023 IST
Advertisement

लाखो लोग गाड़ियों के दीवाने है और उनके लिए पुरे दुनिया भर में कई तरह की गाड़ियां मौजूद है। किसी को गाड़ी के फीचर पसंद है और कोई अपने जरुरत के लिए गाड़ियां खरीदता है। पर वही कुछ लोग है जो करोड़ाें रूपये गाड़ियों पे खर्च कर देते है। आपने भी सुनी होगी महंगी गाड़ियों के बारे में जो 4 - 5 करोड़ में मिलती है , पर हाल ही में एक ऐसी गाडी बिकी है जिसकी कीमत करीब 430 करोड़ रुपये थी। इस कीमत को देख कर हर कोई हैरान है , और जानना चाहता है आखिर ये कोनसी गाडी है और इसकी कीमत इतनी जय्दा क्यों है।

कार की नीलामी सोमवार को न्यूयॉर्क में कई गई थी। अब आपके मन में सवाल जरूर होगा आखिर इसे किसने खरीदा है , तो आपको बता दे नीलामी के बाद से इसके नए मालिक के नाम को गुप्त रखा गया है। Ferrari 250 GTO के बारे में बताये तो इस गाडी में 4.0 लीटर का वी 12 इंजन दिया गया है , और इस गाडी को कई बार खरीदा बेचा गया है और इसके कई मालिक रह गए है , पर हाल ही में इसे नीलम किया गया और ये दुनिया की सबसे महंगी फरारी बन गई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं। 

Advertisement
Next Article