India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Netflix पर बिना इंटरनेट के देखना चाहते हैं Series, इस ट्रिक को कर लें फॉलो

04:12 PM Jan 31, 2024 IST
Advertisement

Netflix Latest News: Netflix आपको टीवी शो से लेकर मूवीज और वेब सीरीज देखने की सुविधा देता है। नेटफ्लिक्स एक सब्सक्रिप्शन बेस्ड स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म है। नेटफ्लिक्स पर कंटेंट देखने के लिए सब्सक्रिप्शन फी के साथ-साथ जरूरी है कि आपका डिवाइस इंटरनेट कनेक्ट हो। लेकिन अगर आप एक छोटी-सी ट्रिक को फॉलो करें तो बिना इंटरनेट के भी Netflix का मजा ले सकते हैं।

बिना इंटरनेट के करें Netflix का इस्तेमाल

नेटफ्लिक्स खुद इस दावा करता है कि यूजर्स बिना इंटरनेट कनेक्शन के भी कंटेंट को स्ट्रीम कर सकते हैं। इसके लिए नेटफ्लिक्स मेंबर को ऑफलाइन कंटेंट देखने की सुविधा मिलती है। ऑफलाइन कंटेट का मतलब हुआ कि आप नेटफ्लिक्स पर अपने पसंदीदा कंटेंट को पहले से ही डाउनलोड कर लें। इसके लिए कुछ स्टेप्स को फॉलो करना होता है।

Wi-Fi से करें कंटेंट डाउनलोड

आप अपने ऑफिस या घर में वाईफाई का इस्तेमाल कर रहे हैं तो नेटफ्लिक्स पर कंटेंट को डाउनलोड कर सकते हैं ध्यान दें, नेटफ्लिक्स पर सभी टीवी शो और मूवीज डाउनलोडिंग के लिए उपलब्ध नहीं होती हैं। ऐसे में आपको डाउनलोडिंग से पहले डाउनलोड आइकन को खोजना जरूरी है।

ऐसे करें मूवीज और सीरीज डाउनलोड

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article