India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

WhatsApp की प्रोफाइल फोटो पर आया खास फीचर, लगा सकेंगे अपना अवतार

09:52 AM Aug 10, 2024 IST
Advertisement

WhatsApp: WhatsApp यूजर्स को अपना अवतार बनाने की अनुमति देने वाले एक नए फीचर पर काम कर रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक यूजर्स अपना अवतार बनाकर अपने प्रोफाइल फोटो पर लगा सकते हैं। जाहिर है कि नया फीचर यूजर्स के लिए काफी नया और मजेदार साबित होने वाला है।

प्रोफाइल फोटो पर आया खास फीच

WhatsApp अपने हर वर्जन जैसे एंड्रॉयड, iOS और वेब के लिए नए-नए फीचर्स प्रदान करता है। यूज़र्स का एक्सपीरिएंस हर दिन बेहतर होता रहे, इसलिए कंपनी नई सुविधा का ऐलान करता है। अब कंपनी एक और फीचर लाने पर काम कर रही है। वॉट्सऐप एक ऐसा फीचर ला रहा है, जिसके तहत यूज़र्स के अवतार प्रोफाइल में देखे जा सकेंगे।

अवतार प्रोफाइल फोटो के साथ दिखेगा

अगर अब आपके मन में ये सवाल है कि अगर अवतार प्रोफाइल फोटो के साथ दिखेगा तो हमारी प्रोफाइल फोटो कैसे दिखेगी, तो बता दें कि जब कोई दूसरा दूसरा यूज़र आपके प्रोफाइल इन्फो पर जाएगा, उसके बाद ही उसे आपका अवतार दिखेगा।

अवतार को देखने का एक क्विक तरीका देगी

ये फीचर यूज़र्स को उनके प्रोफाइल डिटेल के साथ-साथ उनके अवतार को देखने का एक क्विक तरीका देगी, जिससे वह चैट में खुद की पर्सनालिटी को शोकेस कर सकेंगे। ऐसा कहा जा रहा है कि ये फीचर Instagram पर पहले से उपलब्ध सुविधा की तरह होगी, जहां यूज़र्स प्रोफाइल में अवतार को दिखा सकेंगे। ध्यान देने वाली बात ये है कि वॉट्सऐप आने वाले समय में एक अलग अवतार अपडेट जारी करने की भी प्लानिंग कर रहा है, जिससे यूज़र्स को ज्यादा कस्टमाइजेशन के लिए एक बेहतर लुक मिलेगा। जैसे ये अपडेट आएगा, यूज़र्स को नया लुक अपडेट करने के लिए कहा जाएगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article