India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

WhatsApp पर आया एक और धांसू अपडेट, अब Status भी कर सकेंगे लाइक

09:23 AM Sep 09, 2024 IST
Advertisement

WhatsApp: Whatsapp एक ऐसा रोल आउट कर रहा है, जिससे यूजर्स व्यूअर लिस्ट की मदद से स्टेटस अपडेट्स देख पाएंगे। Whatsapp एंड्रॉइड यूजर्स के लिए स्टेटस अपडेट्स के लिए एक नया डिजाइन किया गया प्रीव्यू फीचर रोल आउट कर रहा है।

Whatsapp का स्टेटस कर सकेंगे लाइक

Whatsapp एक पॉपुलर इंस्टैंट मैसेजिंग ऐप है। इसके जरिए एक दूसरे से जुड़े रहना बहुत आसान हो गया है। लोग Whatsapp के जरिए दोस्तों से चैट करने से लेकर दफ्तर का काम करते हैं। Meta के स्वामित्व वाली कंपनी Whatsapp आए दिन इस प्लेटफॉर्म में नए-नए फीचर को जोड़ती है। इसमें अब एक और खास फीचर आ रहा है जिससे आपकी चैटिंग और मजेदार हो जाएगी। अब आप किसी के वॉट्सऐप स्टेटस (Whatsapp Status) को लाइक कर सकते हैं। पहले आप किसी के वॉट्सऐप स्टेटस को देख सकते थे या उस पर रिप्लाई कर देते थे।

ऐसे करें इसका इस्तेमाल

Whatsapp का फीचर पहले से मौजूद रिप्लाई बटन के बगल में एक दिल के आकार के आइकन के रूप में दिखाई देगा। जहां क्लिक करके आप किसी के Whatsapp स्टेटस को लाइक कर पाएंगे। स्टेटस को लाइक करते ही दिल का कलर ग्रीन हो जाएगा। इसके साथ ही जिस यूजर के स्टेटस को आप लाइक करेंगे, वह जब अपना स्टेटस पर यह देखने के लिए क्लिक करेगा कि उसका स्टेटस किस-किस ने देखा तो उसके स्टेटस पर ग्रीन कलर में दिल का इमोजी फ्लोट होते हुए नजर आएगा।

Meta AI से WhatsApp पर चैट करना होगा आसान

बता दें कि Whatsapp अपने यूजर्स के लिए मेटा एआई चैटबॉट को लेकर एक नए वॉइस मोड फीचर पर काम कर रहा है। ये फीचर अभी डेवलपमेंट स्टेज पर है और बीटा टेस्टर्स के पास अभी नहीं आया है। Whatsapp के फीचर को ट्रैक करने वाली वेबसाइट वेबबीटाइंफो (WABetaInfo) की एक लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, Whatsapp के नए फीचर के साथ यूजर्स एआई चैटबॉट के साथ अपनी आवाज को इस्तेमाल कर टू-वे कन्वर्सेशन कर पाएंगे।

(Input From ANI)

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article