India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

मात्र 99 रुपए में मिलेगा बेहतरीन डाटा प्लान, जानें क्या है ऑफर

10:52 AM Jan 16, 2024 IST
Advertisement

(BSNL Recharge) अगर आप भी उन लोगों में से हैं जिन्हें इंटरनेट चलाने का बहुत शौक है, लेकिन महंगे डेटा प्लान आपका बजट बिगाड़ देते हैं, तो आपके लिए खुशखबरी है! भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने हाल ही में दो ऐसे धमाकेदार डेटा वाउचर पेश किए हैं, जिनमें आपको कम पैसों में भरपूर डेटा मिलता है। आइए, इन दोनों प्लान्स के बारे में विस्तार से जानें:

1. ₹91 वाला शानदार प्लान (BSNL Recharge)

यह प्लान उन लोगों के लिए एकदम सही है, (BSNL Recharge) जो थोड़े समय के लिए ज्यादा डेटा इस्तेमाल करना चाहते हैं। सिर्फ ₹91 रुपये में आपको 7 दिनों की वैधता के साथ 600MB डेटा मिलता है। यानी पूरे हफ्ते आप बिना किसी चिंता के मनचाहा इंटरनेट चला सकते हैं, गाने सुन सकते हैं और वीडियो देख सकते हैं।

इस प्लान की सबसे खास बात यह है कि इसे इस्तेमाल करने के लिए आपको किसी और प्लान की जरूरत नहीं है। इसे आप बिल्कुल स्टैंडअलोन इस्तेमाल कर सकते हैं। इतना ही नहीं, इस प्लान में आपको 700 SMS भी मिलते हैं, जिससे आप अपने दोस्तों और परिवार वालों से भरपूर बातचीत कर सकते हैं।

2. ₹288 वाला सुपर-सेवर प्लान:

अगर आप लंबे समय के लिए मस्ती वाला डेटा प्लान ढूंढ रहे हैं, तो ₹288 वाला यह प्लान आपके लिए बेस्ट ऑप्शन है। इस प्लान में आपको 60 दिनों की वैधता के साथ हर दिन 2GB डेटा मिलता है। इसका मतलब है कि पूरे दो महीने तक आप रोजाना 2GB हाई-स्पीड इंटरनेट का इस्तेमाल कर सकते हैं, जो कि किसी भी ऑनलाइन काम या मनोरंजन के लिए काफी है।

इस प्लान में कुल 120GB डेटा मिलता है, जो कि चार हॉटस्पॉट कनेक्शन के लिए भी काफी है। यानी आप अपने दोस्तों और परिवार के साथ भी इस डेटा को शेयर कर सकते हैं और सब मिलकर इंटरनेट का मजा ले सकते हैं। हालाँकि, इस प्लान में कॉलिंग या SMS की सुविधा शामिल नहीं है। लेकिन कमाल की कीमत और भरपूर डेटा के सामने यह एक छोटी सी कमी है। आप कॉलिंग और SMS के लिए किसी दूसरे प्लान का इस्तेमाल कर सकते हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article