India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Alista ने लॉन्च की 3 स्मार्टवॉच, लंबी बैटरी लाइफ के साथ मिलेंगे ये फीचर्स

11:49 AM Dec 20, 2023 IST
Advertisement

इलेक्ट्रॉनिक्स, घरेलू उपकरण, IT और मोबाइल एसेसरीज ब्रांड्स की निर्माता Alista ने Gen Z उपभोक्ताओं के लिए लंबी बैटरी लाइफ वाली अपनी लेटेस्ट स्मार्टरिस्ट E-series स्मार्टवॉच लॉन्च की है। नई स्मार्टवॉच सीरीज स्मार्टरिस्ट ई-1, स्मार्टरिस्ट ई-2 और स्मार्टरिस्ट ई-4 तीन फीचर-पैक स्मार्टवॉच लाती है। नई रेंज एलिस्टा के व्यापक खुदरा नेटवर्क और Amazon.in पर 1,299 रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध होगी। एलिस्टा के CEO पवन कुमार ने कहा, ये स्मार्टवॉच आकर्षक विशेषताओं के साथ आकर्षक सौंदर्य का मिश्रण हैं। उन्नत स्वास्थ्य और फिटनेस क्षमताओं के साथ, हमारा लक्ष्य उपयोगकर्ताओं को उनके कल्याण लक्ष्यों को प्राप्त करने के लिए मूल्यवान और सशक्त बनाना है। यह स्मार्टवॉच निरंतर स्वास्थ्य और फिटनेस मॉनिटरिंग पर विशेष ध्यान देने के साथ डिजाइन की गई है।

मिलेंगे कई हेल्थ बेनिफिट्स

स्मार्टवॉच ऑक्सीजन मॉनिटरिंग, हार्ट रेट मॉनिटर ब्लड प्रेशर मॉनिटर, स्लीप मॉनिटर और पूरे दिन आपके महत्वपूर्ण अंगों और शारीरिक गतिविधि पर नजर रखने के लिए एक पेडोमीटर सहित कई सुविधाओं से लैश है। इसके अलावा, 'मेड इन इंडिया' वियरेबल्स निर्बाध कनेक्टिविटी के लिए उन्नत ब्लूटूथ कॉलिंग की पेशकश करते हैं और एंड्रॉइड और iOS स्मार्टफोन और टैबलेट दोनों के साथ इसकी कनेक्टिविटी है। स्मार्टरिस्ट ई-1 और ई-2 में 51.05 मिमी (2.01-इंच) आईपीएस डिस्प्ले (240 x 296 पिक्सल) है जो Class-leading 600 चमक प्रदान करता है। कंपनी के मुताबिक, ये दोनों वियरेबल्स वायरलेस चार्जिंग को सपोर्ट करते हैं और एक बार फुल चार्ज करने पर 15 दिनों तक चल सकते हैं। सभी स्मार्टवॉच में अतिरिक्त सुविधा के लिए कई क्लाउड-आधारित वॉच फेस और ऑलवेज-ऑन डिस्प्ले मोड की सुविधा है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article