India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

कौनसा Game और App है सबसे बेस्ट , Google की आई रिपोर्ट

12:40 PM Dec 01, 2023 IST
Advertisement

Google Play Best of 2023 गूगल ने टॉप गेम्स और App का लिस्ट जारी कर दिया है , बता दे हर साल गूगल अपने बेस्ट गेम्स और Apps का लिस्ट जारी करता है। 2023 में भारत के सर्वश्रेष्ठ ऐप्स और गेम्स की भी लिस्ट जारी की गई है। इन पुरस्कारों को उन ऐप्स और गेम्स के लिए दिया जाता है जिन्होंने वर्ष के दौरान भारतीय उपयोगकर्ताओं के बीच सबसे अधिक लोकप्रियता हासिल की। Best Apps और Games की पहचान के लिए इस Google Play Best of 2023 अवार्ड को आयोजित किया जाता है , यूजर्स की पर्सनल ग्रोथ और डेवलपर्स को प्रोत्साहित करने के लिया किया किया जाता है।

Threads : Best for fun 

Level SuperMind Best game की लिस्ट में टॉप पे है साथ ही आपको बता दे THAP: Your Happiness Gym यूजर चॉइस ऐप है। Level SuperMind यह गेम खेलते खेलते आपके brain को तेज़ बनता है , और THAP: Your Happiness Gym लोगो को खुश रहने में मदद करता है। इसी के साथ आपको बता दे Best for Tablets में Canva टॉप पे है साथ ही Everand और Concept भी अच्छे app है। Subway Surfers Blast को यूजर्स चॉइस अवॉर्ड मिला है। मेटा की हाल ही लांच Thread app को Fun Category का best app पे रखा गया है , आपको बता दे Threads को मेटा ने X के टक्कर में इसी साल लॉन्च किया था।

भारत का लोकप्रिय गेम

भारत के लोकप्रिय गेम की बात करे तो बेस्‍ट मेड इन इंडिया गेम के लिए बैटल स्‍टार्स 4v4 TDM & BR को चुना गया है। Best with AI में Stimuler- IELTS Speaking Coach और SwiftChat by ConveGenius को टॉप पे रखा गया है।
Best Apps:
Overall: Imprint: Learn Visually
Game: Honkai: Star Rail
Multi-device App: Spotify
Multiplayer game : Farlight 84

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 

Advertisement
Next Article