India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

New Smartphones: फेस्टिवल सीजन मे लॉन्च होंगे नए स्मार्टफोन, मिलेंगे बंपर ऑफर्स

07:10 AM Oct 05, 2024 IST
Advertisement

New Smartphones: अक्टूबर महीने में मिड रेंज से लेकर फ्लैगशिप तक हर सेगमेंट में दमदार स्मार्टफोन लॉन्च होने वाले हैं। इन अपकमिंग फोन्स में से कुछ के बारे में डिटेल सामने आ चुकी है तो कुछ के लिए इंतजार करना होगा। इस महीने ओप्पो वीवो और शाओमी समेत कई बड़े ब्रांड नए फोन लेकर आ रहे हैं।

Highlights

फेस्टिवल सीजन में लॉन्च होंगे ढेरों नए स्मार्टफोन

फेस्टिव सीजन में कई नए फोन आ रहे हैं। इस महीने फ्लैगशिप और बजट दोनों ही सेगमेंट गुलजार रहने वाले हैं। ओप्पो, वीवो और शाओमी समेत कई बड़े ब्रांड अक्टूबर में नए स्मार्टफोन ग्लोबली और भारत में लॉन्च करेंगे। इन अपकमिंग फोन्स में से कुछ के बारे में डिटेल सामने आ चुकी है, तो कुछ के लिए इंतजार करना होगा। आइए, जानते हैं इन अपकमिंग स्मार्टफोन्स के बारे में। जिनको लेकर यूजर्स खासे एक्सटाइटेड हैं।

अक्टूबर में Upcoming Smartphones

वीवो ने अपनी फ्लैगशिप सीरीज को लॉन्च करने के लिए 14 अक्टूबर का दिन चुना है। पहले इसे चाइना में लॉन्च किया जा रहा है। इसके बाद लाइनअप ग्लोबली लॉन्च होगा। अपकमिंग सीरीज में Vivo X200, Vivo X200 Pro और Vivo X200 Pro Mini शामिल हो सकते हैं। तीनों फोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 9400 चिपसेट लगा होगा और सभी में Zeiss कैमरा सिस्टम मिलेगा। इसके अलावा भी कई ब्रांड्स के फोन लॉन्च होने वालें है। बता दें कि स्मार्टफोन निर्माता कंपनियां इसी त्यौहारी सीजन में अपने कई नए स्मार्टफोन्स को बाजार में लॉन्च करने वाली है। इसमें फ्लैगशिप से लेकर बजट सेगमेंट वाले फोन्स भी शामिल होंगे। नीचे पूरी जानकारी दी गई है।

Motorola G35

मोटोरोला जल्द ही अपनी G सीरीज में नया फोन लॉन्च करने वाली है। माना जा राह है कि मोटो जी35 को कंपनी अक्टूबर महीने में पेश कर सकती है. वहीं जानकारी के अनुसार, इस आगामी स्मार्टफोन में 5000mAh की दमदार बैटरी मिलेगी जो 18 वॉट के फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करेगी। इसके अलावा फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी मौजूद रहेगा।

Samsung Galaxy A16

सैमसंग भी जल्द ही अपना नया फोन गैलेक्सी ए16 को बाजार में उतारने की तैयारी में है। जानकारी के मुताबिक, इस आगामी स्मार्टफोन में मीडियाटेक डाइमेंसिटी 6300 चिपसेट वाला पावरफुल प्रोसेसर दिया जाएगा। वहीं कंपनी इस नए स्मार्टफोन को 15 हजार रुपये के बजट में लॉन्च कर सकती है।

Lava Agni 3

घरेलू स्मार्टफोन निर्माता कंपनी लावा भी अपना नया स्मार्टफोन लावा अग्नि 3 को जल्द ही बाजार में उतार सकती है। इसे कंपनी बजट सेगमेंट में लॉन्च करेगी। इस फोन को 4 अक्टूबर को भारत में लॉन्च किया जा रहा है। फोन में बैक पैनल पर 50MP का प्राइमरी कैमरा और सेल्फी के लिए 16MP का कैमरा मिल सकता है। वहीं माना जा रहा है कि कंपनी इस फोन को 20 हजार रुपये तक की रेंज में लॉन्च कर सकती है।

Infinix Zero Flip

इनफिनिक्स जीरो फ्लिप को कंपनी ने ग्लोबल बाजार में लॉन्च कर दिया है। वहीं जल्द ही इसे भारत में लॉन्च किया जा सकता है. इसे कंपनी कम कीमत में बाजार में उतार सकती है। इसके अलावा माना जा रहा है कि इस फोन में MediaTek Dimensity 8020 चिपसेट प्रोसेसर मिलेगा।

Moto G75

Motorola का एक और नया स्मार्टफोन मोटो जी75 को भी कंपनी जल्द ही बाजार में उतार सकती है. माना जा रहा है कि कंपनी फोन को अक्टूबर के शुरूआत या फिर अंत में बाजार में लॉन्च किया जाएगा। इस स्मार्टफोन को कंपनी बजट सेगमेंट में ही लॉन्च करने वाली है। वहीं इस फोन का डिजाइन और फीचर्स भी काफी बेहतरीन होने वाले हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article