India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

OnePlus Ace 3 में अब ये कैमरा लेगा जगह, नहीं होगा 32MP टेलीफोटो लेंस

11:25 AM Dec 13, 2023 IST
Advertisement

OnePlus का फेमस स्मार्टफोन OnePlus Ace 3 जल्द ही कंपनी की घरेलू मार्केट में लॉन्च होने जा रहा है। वनप्लस अपने ऊपरी मिड रेंज वाले स्मार्टफोन्स में अच्छे खासे स्पेसिफिकेशंस देने के लिए जानी जाती है। OnePlus Ace 3 के लिए अफवाह आ रही थी कि इसमें टेलीफोटो कैमरा देखने को मिलेगा। लेकिन अब अपडेट आ रहा है कि कंपनी ने फोन में टेलीफोटो कैमरा देने का इरादा बदल दिया है। इसकी जगह दूसरे लेंस ने ले ली है।

HIGHLIGHTS

OnePlus Ace 3 में 32MP कैमरा हटा

वनप्लस ऐस 3 में अफवाहित 32 मेगापिक्सल का टेलीफोटो कैमरा अब कंपनी ने हटा दिया है। फोन के अपडेटेड रियर कैमरा सेटअप में 50 मेगापिक्सल का मेन लेंस, 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड लेंस, और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा होगा। यानी 32 मेगापिक्सल 2X जूम टेलीफोटो कैमरा की जगह अब 2 मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा लेने वाला है।

सेल्फी के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का कैमरा बताया गया है। लॉन्च इस महीने के अंत में किया जा सकता है। फोन के बारे में लीक्स लगातार देखे जा रहे हैं। कुछ स्पेसिफिकेशंस भी लीक किए जा चुके हैं जिसमें फोन के अंदर 32 मेगापिक्सल टेलीफोटो कैमरा बताया गया था। लेकिन अब इसमें टेलीफोटो कैमरा देखने को नहीं मिलेगा। टिप्स्टर डिजिटल चैट स्टेशन ने बताया है।

फोन में होगा कर्व्ड किनारों वाला OLED डिस्प्ले

फोन में 120Hz रिफ्रेश रेट बताया गया है। डिवाइस में Snapdragon 8 Gen 2 चिपसेट देखने को मिल सकता है। फोन की बैटरी कैपिसिटी 5500 एमएएच बताई गई है जिसके साथ में 100W फास्ट चार्जिंग होगी। इस फोन में 16 जीबी रैम, और 1TB तक स्टोरेज देखने को मिल सकती है। कहा जा रहा है कि फोन ग्लोबल मार्केट में OnePlus 12R के नाम से लॉन्च किया जाएगा।


टिप्स्टर ने इसके डिजाइन के बारे में भी अपडेट दिया है। फोन में कर्व्ड किनारों वाला OLED डिस्प्ले होगा जिसमें सेंटर में पंच होल होगा। फ्रेम मेटल का बना होगा। जबकि बैक पैनल ग्लास का होगा। फोन तीन कलर्स में लॉन्च किया जाएगा जिसमें ग्रे, गोल्ड, और ब्लू शामिल होंगे। फोन में 6.78 इंच का BOE X1 8T LTPO डिस्प्ले बताया गया है जिसमें 1.5K रिजॉल्यूशन सपोर्ट होगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article