India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

अब मिलेगी सुकून की नींद , लॉन्च हुई Xiaomi 8H Find Smart Electric Bed

04:04 PM Nov 27, 2023 IST
Advertisement

अगर आप भी अपने स्लीपिंग बेड से परेशान है तो आपको बता दे Xiaomi ने लॉन्च किया अपना नया स्मार्ट इलेक्ट्रिक बेड। इस बेड़ को यूजर्स को बेहतर नींद का अनुभव प्रदान करने के लिए डिज़ाइन किया गया है। इस बेड में कई स्मार्ट फीचर्स हैं, जैसे कि ऐप कंट्रोल, वॉयस कंट्रोल, और एडजस्टेबल सेटिंग्स। Xiaomi 8H Find Smart Electric Bed दो साइज में पेश किया गया है। क्राउडफंडिंग की कीमतें कॉन्फिगरेशन के आधार पर अलग-अलग हैं। साइज और मैट्रेस के साइज के आधार पर इसका दाम 2799 युआन (लगभग 33,372 रुपये) से 5999 युआन (लगभग 71,525 रुपये) है।

Xiaomi 8H Find स्मार्ट इलेक्ट्रिक बेड की खासियतें:

App control:  यूजर्स Xiaomi 8H ऐप का उपयोग करके बेड के विभिन्न फीचर्स, जैसे कि हेड और फुट एलिवेशन, मसाज फंक्शन और एंबियंट लाइटिंग को कंट्रोल कर सकते हैं।

voice control : यह बेड वॉयस असिस्टेंट्स, जैसे कि Amazon Alexa और Google Assistant के साथ कम्पैटिबल है, जिससे यूजर्स साधारण वॉयस कमांड का उपयोग करके इसे कंट्रोल कर सकते हैं।

Adjustable settings : यूजर्स को सही नींद की पोजिशन देने के लिए बेड के हेड और फुट को अलग-अलग एंगल पर एलिवेट किया जा सकता है। बेड में मसाज फंक्शन भी है जो यूजर्स को सोने से पहले रिलैक्स और अनवाइंड करने में मदद करता है।

Ambient lighting : बेड में बिल्ट-इन एंबियंट लाइटिंग है जिसे शांत और आरामदेह माहौल बनाने के लिए एडजस्ट किया जा सकता है।

Xiaomi के बारे में

Xiaomi Corporation एक वैश्विक प्रौद्योगिकी कंपनी है जो स्मार्टफोन, उपभोक्ता इलेक्ट्रॉनिक्स और इंटरनेट सॉफ्टवेयर और सेवाएं डिजाइन, विकसित और निर्माता करती है। कंपनी अपने उच्च गुणवत्ता वाले उत्पादों और किफायती कीमतों के लिए जानी जाती है। Xiaomi दुनिया के सबसे बड़े स्मार्टफोन निर्माताओं में से एक है, जिसकी 80 से अधिक बाजारों में उपस्थिति है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article