For the best experience, open
https://m.punjabkesari.com
on your mobile browser.
Advertisement

बस दो दिन का करें इंतजार, 18 जून को लॉन्च होगा OnePlus का मॉडल

10:41 AM Jun 16, 2024 IST
बस दो दिन का करें इंतजार  18 जून को लॉन्च होगा oneplus का मॉडल

OnePlus: अगर आप वनप्लस के फैंस हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। OnePlus  भारत में 18 जून को एक नया फोन लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। ये OnePlus Nord CE4 Lite हो सकता है।

Highlights

  • आप भी खरीदना चाहते हैं नया फोन
  • नया फोन खरीदने का सही समय
  • OnePlus लॉन्च कर है अपना नया मॉडल

OnePlus का आया नया मॉडल

OnePlus भारत में अगले हफ्ते एक नया स्मार्टफोन लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। कंपनी ने नए फोन की लॉन्चिंग से पहले ही टीजर पोस्टर्स जारी कर दिए हैं। ये नया फोन OnePlus Nord CE4 Lite होगा। इसे OnePlus Nord CE3 Lite के अपग्रेड के तौर पर भारतीय बाजार में उतारा जाएगा। आइए जानते हैं बाकी डिटेल।

18 जून को भारत में होगा लॉन्च

OnePlus द्वारा 18 जून को शाम 7 बजे एक इवेंट रखा जा रहा है। इसमें भारत में लेटेस्ट स्मार्टफोन को लॉन्च किया जाएगा। इस फोन की लॉन्चिंग के लिए एक माइक्रोसाइट कंपनी की ऑफिशियल साइट और अमेजन पर लाइव कर दी गई है। इसमें डिवाइस के लिए लॉन्च डेट बताई गई है। फिलहाल कंपनी ने फोन का नाम नहीं बताया है, लेकिन Amazon बैनर के URL में OnePlus Nord CE4 Lite को पढ़ा जा सकता है। यानी इसी फोन का लॉन्च होना तय है। इस डिवाइस की कीमत भारत में 20,000 रुपये के अंदर हो सकती है।

OnePlus Nord CE4 Lite के संभावित स्पेसिफिकेशन्स

लीक्स के मुताबिक इस फोन में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.67-इंच FHD+ AMOLED डिस्प्ले दिया जाएगा। वहीं, Qualcomm Snapdragon 6 Gen 1 प्रोसेसर मिलेगा। फोटोग्राफी के लिए फोन के रियर में 50MP प्राइमरी कैमरा 2MP डेप्थ सेंसर और 16MP मैक्रो कैमरा दिया जा सकता है।

लीक्स के मुताबिक OnePlus Nord CE4 Lite 5G एंड्रॉयड 14 बेस्ड कस्टम OS पर चलेगा। इसी तरह इसमें दो एंड्रॉयड OS अपडेट्स मिलेंगे। इसकी बैटरी 5,500mAh की हो सकती है। साथ ही इसमें 67W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जा सकता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Advertisement
Author Image

Aastha Paswan

View all posts

Advertisement
×