India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

OnePlus Nord 4 : भारतीय ग्राहकों के लिए खुशखबरी, नए मिड रेंज स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा वनप्लस

12:58 PM Jul 12, 2024 IST
OnePlus Nord 4
Advertisement

OnePlus Nord 4 : वनप्लस अपने भारतीय ग्राहकों के लिए नए मिड रेंज स्मार्टफोन को लॉन्च करने की तैयारी कर रहा है। गौरतलब है कि, कुछ समय पहले ही कंपनी ने OnePlus Summer लॉन्च इवेंट की घोषणा की है। बता दें कि, इस इवेंट में कंपनी OnePlus Nord 4 को लॉन्च करने की तैयारी मे है। रिपोर्ट के अनुसार, कंपनी इस डिवाइस के साथ 4 साल का OS अपडेट और 6 साल का सुरक्षा अपडेट मिल सकता है। वनप्लस नॉर्ड सीरीज बेहतरीन वैल्यू देने के लिए जानी जाती है।

Highlight : 

OnePlus Nord 4 को लॉन्च करने की तैयारी

बता दें कि, कंपनी अपने ग्राहकों के लिए OnePlus Nord 4 को लॉन्च करने की तैयारी कर ली है। इसे कंपनी इवेंट प्रोग्राम OnePlus Summer लॉन्च इवेंट मे पेश करेगी। वनप्लस नॉर्ड सीरीज बेहतरीन वैल्यू देने के लिए जानी जााता है। ये कंपनी का मिड रेंज फोन है,जो कई प्रीमियम फीचर्स के साथ आ सकता है। नई जानकारी से पता चला है कि वनप्लस ने नॉर्ड 4 को 4 साल के लिए Android OS अपडेट और 6 साल के लिए सुरक्षा पैच मिलेगा। ये सुविधा ज्यादातर हाई-एंड फ्लैगशिप में मिलती है।


नॉर्ड 4 में मिलेंगे कई खास फीचर्स

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article