IndiaWorldDelhi NCRUttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir BiharOther States
Sports | Other GamesCricket
HoroscopeBollywood KesariSocialWorld CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Realme ला रहा है अपना एक और तगड़ा मॉडल, मिलेगी अब तक की सबसे बड़ी बैटरी

11:04 AM Oct 16, 2024 IST
Advertisement

Realme GT 7 Pro Launched Soon:  रियलमी के अपकमिंग फोन Realme GT 7 Pro की लॉन्चिंग से पहले सभी मुख्य डिटेल्स का खुलासा हो गया है। यह फोन 50MP कैमरा और 16GB रैम के साथ जल्द दस्तक देगा।

Realme GT 7 Pro

हमेशा अपने फोन्स में कुछ नया करने वाली कंनपी रियलमी अब एक और धमाका करने जा रही है। नवंबर के शुरुआत में लॉन्च होने की उम्मीद के साथ रियलमी GT 7 Pro एक ऑल-राउंडर फ्लैगशिप फोन होने वाला है। रियलमी फिलहाल चीनी बाजार के लिए दो नए फ्लैगशिप फोनों पर काम कर रहा है। इनमें से पहला GT Neo 7 है, जो दिसंबर में लॉन्च होने वाला है और परफॉर्मेंस-बेस्ट सब-फ्लैगशिप फोन होगा। वहीं, दूसरा फ्लैगशिप फोन GT 7 Pro होगा, जो नवंबर की शुरुआत तक लॉन्च हो सकता है। यह फोन न केवल अपने दमदार स्पेसिफिकेशन्स के लिए, बल्कि शानदार फोटोग्राफी अनुभव के लिए भी जाना जाएगा।

अब तक की सबसे बड़ी बैटरी

रियलमी के चाइनीज़ प्रेसिडेंट शू की चेज़ (Xu Qi Chase) ने भी एक पोल के माध्यम से यूज़र्स की बैटरी और चार्जिंग के संयोजन के बारे में राय जानने की कोशिश की। इस पोल में एक विकल्प “ऑल” का था, जिससे यह संकेत मिलता है कि GT 7 Pro में 6,500mAh की बैटरी और 120W चार्जिंग सपोर्ट हो सकता है।

बेहतर स्क्रीन और आंखों की सुरक्षा

इस फोन की स्क्रीन भी इसके प्रमुख आकर्षणों में से एक होगी। लीक के अनुसार, रियलमी GT 7 Pro में सैमसंग कस्टम डिस्प्ले होगा, जो बेहतरीन कलर्स के साथ-साथ ग्लोबल DC डिमिंग और आंखों की सुरक्षा की अत्याधुनिक तकनीक भी प्रदान करेगा। यह तकनीक इसे iPhone 16 Pro Max से भी बेहतर बनाती है। फोन की स्क्रीन की चमक भी प्रभावशाली होगी, जो 2,000 निट्स तक की वैश्विक पीक ब्राइटनेस सपोर्ट करेगी।

दमदार होगी बैटरी

रियलमी GT 7 Pro एक ऐसा फ्लैगशिप फोन होने वाला है, जो बैटरी, स्क्रीन, प्रोसेसर और कैमरा के मामले में बेजोड़ होगा। 6,500mAh की विशाल बैटरी और 120W की फास्ट चार्जिंग इसे लंबी बैटरी लाइफ और तेजी से चार्ज करने की क्षमता प्रदान करेगी। साथ ही, सैमसंग कस्टम डिस्प्ले और स्नैपड्रैगन 8 एलीट चिपसेट इसे एक परफेक्ट ऑल-राउंडर फ्लैगशिप फोन बनाएंगे। यह फोन न केवल परफॉर्मेंस में बेहतरीन होगा, बल्कि इसकी डिजाइन और यूजर एक्सपीरियंस भी इसे बाजार में सबसे अलग बनाएगा।

(Input From ANI)

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article