India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Realme का सबसे धांसू कैमरा फोन होगा लॉन्च, DSLR कैमरा के साथ 7200mAh की बैटरी

11:36 AM Sep 21, 2024 IST
Advertisement

Realme GT 7 Pro: Realme जल्द ही ग्लोबल मार्केट में अपना सबसे तगड़ा फोन लॉन्च करने वाला है। जो काफी सस्ता और अच्छा फीचर उपलब्ध कराएगा। लॉन्च से पहले कई तरह की डिटेल सामने आ चुकी है। इस स्मार्टफोन का नाम Realme GT 7 Pro होगा। अपकमिंग सीरीज को इसी साल के शुरुआत में लॉन्च की गई P1 सीरीज के सक्सेसर के तौर पर कई अपग्रेड फीचर्स के साथ लाया जा रहा है।

Highlights

Realm कम्पनी द्वारा जबरदस्त लुक के साथ प्रीमियम डिजाइन का एक नया जबरदस्त फोन लॉन्च होने वाला है। आने वाले महीनों में रियलमी अपनी चर्चित GT सीरीज में एक नया स्मार्टफोन लॉन्च कर सकता है। इस फोन का नाम Realme GT 7 Pro होगा। इसमें क्वालकॉम का लेटेस्ट चिपसेट लगाया जाएगा। भले ही फोन को लेकर ब्रांड की तरफ से ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है, लेकिन लॉन्च से पहले इसके तमाम स्पेसिफिकेशन्स की जानकारी सामने आ चुकी है।

Display

Realme के जोरदार और प्रीमियम फोन में बहुत ही मजबूत और शानदार डिस्प्ले स्क्रीन दिया गया है, इस मोबाइल में 1264×2780 पिक्सल का डिस्प्ले स्क्रीन देखने को मिलेगा। और इसके साथ ही या 6.78 इंच का आमलेट डिस्प्ले स्क्रीन भी है , इस मोबाइल में 144 हर्ट्ज का रिफ्रेश रेट भी दिया गया है।

Camera

अब यदि कैमरे की बात् की जाए तो इसका बहोत ही शानदार कैमरा है realme में इस नए 5G स्मार्टफोन में कैमरा बहोत् ही शानदार है क्योंकि इस् कैमरे मे डीएसएलआर जैसे क्वालिटी के साथ फोटो आते है इस मोबाइल फोन का कैमरा 373MP और 50MP मेगापिक्सल और 18MP मेगापिक्सल का है और इसके फ्रंट कैमरे की बात करे तो यह भी बढ़िया क्वालिटी वाला कैमरा है क्योंकि इसका फ्रंट कैमरा पूरे 53 मेगापिक्सल का है जो कि जबरजस्त क्वालिटी वाला है।

Battery

इस फोन के बैटरी की बात की जाए तो बहुत ही जबरदस्त बैटरी है जानकारी के मुताबिक 7200mAh की बैटरी दी जाएगी जिसका क्योंकि इस बैटरी का बैकअप बहुत ही जबरजस्त दिया गया है यह बैटरी है। साथ ही 125W का चार्जर भी दिया जा सकता जिससे मात्र 25 मिनट में फुल चार्ज हो सकता है।

Memory

इस् मोबाइल फोन में आप सभी को मेमोरी भी बढ़िया मिलेगी। क्योंकि इस फोन मे 256GB का स्टोरेज दिया जाएगा । और इसके साथ रैम भी बढ़िया दिया गया है इस मोबाइल फोन मे 12GB का रैम दिया गया है।

Realme GT 7 Pro के लॉन्च को लेकर मोबाइल का प्राइस और फीचर अभी ऑफिशियल रूप से जारी नही किया गया है यह मोबाइल नवंबर के अंत में लॉन्च किया जा सकता है। हालांकि अभी ओफ्फिशल घोषणा नही की गई है ।

जानकारी 100% सही है इसकी पुष्टि हम नहीं करतें।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article