India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

सैमसंग के सेल्फ-रिपेयर प्रोग्राम में अब गैलेक्सी फोल्डेबल्स भी शामिल

01:47 PM Dec 20, 2023 IST
Advertisement

सैमसंग पहली बार अपने सेल्फ-रिपेयर प्रोग्राम के तहत Galaxy Z Flip 5 और Galaxy Z Fold 5 डिवाइसों को शामिल करने जा रहा है।

सैमसंग की आईफिक्सइट के साथ साझेदारी

सैमसंग की आईफिक्सइट के साथ साझेदारी है। रिपेयर प्रोग्राम पहले केवल Galaxy S20, S21, औरTab S7 डिवाइसों को सपोर्ट करता था। बाद में इसमें संपूर्ण फ्लैगशिप एस23 को और अब फोल्डेबल को शामिल किया गया है। गैलेक्सी फोल्डेबल्स को अभी तक आईफिक्सइट के पेज पर सूचीबद्ध नहीं किया गया है। पिछले साल, सैमसंग ने घोषणा की थी कि वह किसी पेशेवर को भुगतान किए बिना गैलेक्सी उपकरणों को ठीक करने के लिए तकनीकी मरम्मत के लिए प्रमुख ऑनलाइन गंतव्य आईफिक्सइट के साथ साझेदारी कर रहा है। सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स अमेरिका में ग्राहक सेवा के वरिष्ठ उपाध्यक्ष रेमन ग्रेगरी ने कहा, सैमसंग में, हम उपभोक्ताओं के लिए प्रीमियम देखभाल अनुभवों के साथ हमारे उत्पादों के जीवनकाल को बढ़ाने के लिए और अधिक तरीके अपना रहे हैं। सेल्फ रिपेयर की उपलब्धता हमारे उपभोक्ताओं को टिकाऊ समाधानों के लिए सुविधा और अधिक विकल्प प्रदान करेगी।

डिवाइस के मालिक डिस्प्ले असेंबली, बैक ग्लास बदलने में सक्षम होंगे

सैमसंग उपभोक्ताओं को वास्तविक डिवाइस पार्ट्स, मरम्मत उपकरण और चरण-दर-चरण मरम्मत गाइड तक पहुंच मिलेगी। गैलेक्सी डिवाइस के मालिक डिस्प्ले असेंबली, बैक ग्लास और चार्जिंग पोर्ट को बदलने में सक्षम होंगे - और रीसाइक्लिंग के लिए इस्तेमाल किए गए हिस्सों को सैमसंग को वापस कर देंगे। सैमसंग ने यह भी घोषणा की कि अधिक यूरोपीय ग्राहकों को स्व-मरम्मत किट तक पहुंच मिल रही है क्योंकि कार्यक्रम का विस्तार डेनमार्क, ग्रीस, हंगरी और पुर्तगाल तक हो रहा है।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article