India WorldDelhi NCR Uttar PradeshHaryanaRajasthanPunjabJammu & Kashmir Bihar Other States
Sports | Other GamesCricket
Horoscope Bollywood Kesari Social World CupGadgetsHealth & Lifestyle
Advertisement

Free Fire खेलने वालों के लिए पेश है Infinix Hot 40 Pro स्‍मार्टफोन का स्‍पेशल एडिशन, यह हैं फीचर्स

10:09 AM Dec 16, 2023 IST
Advertisement

Infinix ने गेमर्स के लिए नया स्‍मार्टफोन लॉन्‍च कर दिया है। सिंगापुर की गेम डेवलपर Garena के साथ मिलकर Infinix Hot 40 Pro Free Fire Edition को लॉन्च किया है। इस फोन में Infinix Hot 40 Pro वाले फीचर्स के साथ-साथ कुछ ‘फ्री फायर थीम यूआई' भी दिए गए हैं। फोन के साथ कंपनी एक फ्री फायर बंडल भी दे रही है, जिसमें 33 वॉट का चार्जर, ब्‍लैक सिलिकॉन कवर, एक RGB फ्री-फायर ब्रैंडेड कूलर दिया गया है।

Infinix Hot 40 Pro Free Fire एडिशन के फीचर्स़

Infinix Hot 40 Pro Free Fire Edition को हॉराइजन गोल्‍ड कलर ऑप्‍शन में लिया जा सकता है। फोन की खास बात यह है कि फोन में फ्री फायर की कोई ब्रैंडिंग नहीं है। इस स्‍मार्टफोन में 6.78 इंच का FHD डिस्‍प्‍ले दिया गया है। इसमें 120Hz का रिफ्रेश रेट है। फोन में एक खास एंटीना लगाया गया है ताकि गेम लेटेंसी को कम रखा जा सके।

फोन में 5 हजार एमएएच की बैटरी है, जो 33 वॉट की फास्‍ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। फोन का वजन 199 ग्राम है। फोन की कीमत और उपलब्‍धता पर अभी कोई जानकारी नहीं है। भारत में भी यह डिवाइस लॉन्‍च की जा सकती है।

यह स्‍मार्टफोन ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप से लैस है। मेन सेंसर 108 MP का है साथ में 2MP का मैक्रो सेंसर और एक एआई कैमरा दिया गया है। फोन में 32 मेगापिक्‍सल का फ्रंट कैमरा है। यह डिवाइस मीडियाटेक के हीलियो G99 प्रोसेसर से लैस है, जिसे 8GB RAM से पैक किया गया है। इंटरनल स्‍टोरेज 256 जीबी तक है। अच्‍छी बात है कि स्‍टाेरेज को 1 टीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Advertisement
Next Article