For the best experience, open
https://m.punjabkesari.com
on your mobile browser.
Advertisement

टेकलास्ट ने पेश किया नया टैबलेट, 8 जीबी रैम, 90Hz का मिलेगा डिस्प्ले, जानें फीचर्स 

08:57 AM Jun 22, 2024 IST
टेकलास्ट ने पेश किया नया टैबलेट  8 जीबी रैम  90hz का मिलेगा डिस्प्ले  जानें फीचर्स 
Teclast Tablet

Teclast Tablet : इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स (Gadgets) बनाने वाली कंपनी टेलीकास्ट ने अपना नया टैबलेट T65 Max पेश कर दिया है। यह MediaTek Hello G99 प्रोसेसर से लैस है। आइए जानते है यह टैबलेट (Teclast Tablet) कितने जीबी रैम के साथ आता है और इस रैम को कितनी जीबी तक एक्सपेंड किया जा सकता है। बता दें कि स्टोरेज स्पेस इस टैबलेट में 256 जीबी का दिया गया है। आइए जानते हैं Teclast के इस लेटेस्टफीचर टैबलेट के बारे में।

Highlights

  • यह MediaTek Helio G99 चिपसेट से है लैस 
  • 90Hz का एडेप्टिव रिफ्रेश रेट दिया गया है
  • मिलेगा TUV Rheinland ब्लू लाइट सर्टीफिकेशन
  • 11 इंच का नया Teclast टैबलेट

कीमत का नही हुआ खुलासा

Image Source- Teclast
Image Source- Teclast

कंपनी ने इस नए टैबलेट (Teclast Tablet) के नाम और प्राइसिंग का खुलासा अभी तक नहीं किया है। प्राइसिंग और सेल डेट के डिटेल्स के लिए थोड़ा और इंतजार करना होगा।

2.2GHz की मिलेगी फ्रिक्वेंसी

Image Source- Teclast
Image Source- Teclast

टैबलेट में 11 इंच का डिस्प्ले दिया गया है जो कि 1920 x 1200 पिक्सल रिजॉल्यूशन के साथ आता है। गिजमोचाइना के अनुसार, यह टैबलेट ऑक्टाकोर MediaTek Helio G99 चिपसेट से लैस है जिसमें अधिकतम फ्रिक्वेंसी 2.2GHz की दी गई है। यह प्रोसेसर 6nm प्रोसेसिंग तकनीक पर बना है जिसके कारण यह अच्छी परफॉर्मेंस (Teclast Tablet) डिलीवर करने के साथ-साथ डिवाइस को हीट होने से भी रोकता है।

AI इंटेलिजेंट असिस्टेंट से होगा लैस

Image Source- Teclast
Image Source- Teclast

टैबलेट में 90Hz का एडेप्टिव रिफ्रेश रेट दिया गया है। Teclast का यह टैबलेट T-Colour 4.0 ऑप्टिमाइजेशन टेक्नोलॉजी के साथ आता है। इसमें 400 निट्स की पीक ब्राइटनेस दी गई है। इसके अलावा, यह TUV Rheinland ब्लू लाइट सर्टीफिकेशन के साथ आता है। अन्य फीचर्स में AI नॉइज रिडक्शन और AI इंटेलिजेंट असिस्टेंट भी शामिल है। फिजिकल नॉइज रिडक्शन के लिए इसमें डुअल माइक्रोफोन मौजूद हैं।

10,000mAh बैटरी का धांसू पैक

Image Source- Teclast
Image Source- Teclast

इससे पहले कंपनी (Teclast Tablet) ने अप्रैल में T65 Max टैबलेट लॉन्च किया था। यह टैबलेट 13 इंच के डिस्प्ले साइज में आता है। यह टैबलेट भी MediaTek Helio G99 चिपसेट से लैस है। इसमें 8GB तक LPDDR4X रैम दी गई है। कंपनी का कहना है कि रैम को वर्चुअली 12GB तक बढ़ाया जा सकता है, जिसके बाद डिवाइस में कुल 20GB रैम हो जाती है। इसे पावर देने की जिम्मेदारी 10,000mAh बैटरी पर है, जो 18W USB-PD चार्जिंग सपोर्ट करती है। टैबलेट में ऑटोफोकस के साथ 13-मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 8-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा है।

 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 

Advertisement
Author Image

Beauty Roy

View all posts

Advertisement
×