For the best experience, open
https://m.punjabkesari.com
on your mobile browser.
Advertisement

galaxy S22: आधे दाम पर बिक रहा Samsung का यह फोन, खत्म हो रहा है स्टॉक

02:23 PM Apr 23, 2024 IST
galaxy s22  आधे दाम पर बिक रहा samsung का यह फोन  खत्म हो रहा है स्टॉक

Samsung के फैंस के लिए यह बहुत अच्छी खबर है क्योंकि Samsung galaxy S22 50% की छूट पर मिल रही है, जाने ऐसा क्यों हुआ?

 

 

 

यदि आप भी Samsung फोन lover है तो आप के लिए यह एक अच्छी खबर है। सैमसंग गैलेक्सी S22 की कीमत में भारी कटौती हुई है, और अब ग्राहक पहले से सस्ते दाम में खरीदारी कर सकते हैं। साथ ही ग्राहक अब आधे दाम पर इस फोन को ऑनलाइन खरीद सकते है। दरअसल कंपनी द्वारा इस फोन 2022 में लॉन्च किया गया था और उस समय इसकी कीमत 72,999 रुपये रखी गई थी। लेकिन 50% की छूट के बाद यह अब फ्लिपकार्ट पर 36,999 रुपये में उपलब्ध कराया जा रहा है। ऐसा पहली बार नहीं हुआ जानकारी के लिए बता दू कि बता दें कि लॉन्च के बाद से इस फोन में कई बार कटौती हुई है, और अब ये कीमत फोन के 8GB रैम और 128जीबी स्टोरेज के लिए है लॉन्चिंग से समय की कीमत की तुलना में देखा जाए तो फोन करीब 50% तक सस्ता हो चुका है।

 

 

 

galaxy S22 की फीचर्स

Samsung की गैलेक्सी S22 में वह सब कुछ मिल रहा हैं जो आपको एक अच्छे एंड्रॉयड फोन में होना चाहिए। पानी और धूल से बचाव के लिए गैलेक्सी S22 में IP68 रेटिंग, वायरलेस चार्जिंग और 120Hz डिस्प्ले शामिल है। इस फोन में 6.1 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले मिल रहा है साथ ही फोन 8जीबी रैम और 256जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज से लैस है. कंपनी ने अपने इस फोन को चार कलर ऑप्शन में पेश किया है, जिसमें फैंटम व्हाइट, फैंटम ब्लैक,ग्रीन, पिंक गोल्ड और बोरा पर्पल शामिल हैं। यह फोन एंड्रॉयड 12 पर बेस्ड सैमसंग के One UI पर काम करता है। कैमरे की बात करे तो Samsung Galaxy S22 5G के रियर पर ट्रिपल कैमरा मिलता है साथ ही फोन का प्राइमरी कैमरा 50 मेगापिक्सल का है, 10 मेगापिक्सल और 12 मेगापिक्सल के दो और कैमरे हैं। इसमें OIS यानी ऑप्टिकल इमेज स्टेब्लाइजेशन का सपोर्ट मिलेगा. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 10 मेगापिक्सल का ऑटोफोकस कैमरा मिलता है।

galaxy S22: पावर के लिए इस फोन में 3700mAh की बैटरी है, जो 25W की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आता है. इसके अलावा फोन में आपको 15 वॉट का वायरलेस चार्जिंग सपोर्ट भी मिलेगा कनेक्टिविटी के लिए फोन Wi-Fi 6, Bluetooth 5.2 जैसे फीचर्स से लैस है. साथ ही, यह NFC(Near Field Communication) को भी सपोर्ट करता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘PUNJAB KESARI’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

 

 

Advertisement
Author Image

Abhishek Kumar

View all posts

Advertisement
×