+

तेजस्वी ने 26 मार्च को बिहार बंद का किया ऐलान, कहा- हम डरने वाले नहीं, लड़ाई चलती रहेगी

राष्ट्रीय जनता दल बिहार विधानसभा में हुई घटना को लेकर 26 मार्च को काला दिवस मनाएगी और बिहार बंद करेगी। बिहार बंद की घोषणा गुरुवार को राजद के नेता तेजस्वी यादव ने की। उन्होंने सत्ता पक्ष को चेतावनी वाले लहजे में कहा कि हम डरने वालों में से नहीं हैं। लड़ाई चलती रहेगी।
तेजस्वी ने 26 मार्च को बिहार बंद का किया ऐलान, कहा- हम डरने वाले नहीं, लड़ाई चलती रहेगी
राष्ट्रीय जनता दल (राजद) बिहार विधानसभा में हुई घटना को लेकर 26 मार्च को काला दिवस मनाएगी और बिहार बंद करेगी। उन्होंने कहा कि सदन में बंदूक की नोंक पर विधेयक पास कराया गया। बिहार बंद की घोषणा गुरुवार को राजद के नेता तेजस्वी यादव ने की। उन्होंने कहा कि बिहार पुलिस अब जदयू पुलिस हो गई है। उन्होंने सत्ता पक्ष को चेतावनी वाले लहजे में कहा कि हम डरने वालों में से नहीं हैं। लड़ाई चलती रहेगी।
पटना में गुरुवार को एक संवाददाता सम्मेलन में तेजस्वी ने कहा कि पुलिस की बंदूक के नोंक पर बिहार विशेष सशस्त्र पुलिस बल 2021 विधेयक पास कराया गया। तेजस्वी यादव ने कहा कि किसी भी हाल में बिहार सरकार को इस कानून को वापस लेना पड़ेगा या इसमें संशोधन करना पड़ेगा।
तेजस्वी यादव ने कहा कि 26 मार्च को किसान संगठनों का भारत बंद है। विधानसभा में विधायकों के साथ हुए अत्याचार के विरोध में तथा बेरोजगारी के मुद्दे पर 26 मार्च को महागठबंधन द्वारा बिहार बंद का एलान किया जाएगा। पार्टी इस दिन काला दिवस मनाएगी। तेजस्वी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को एक बार फिर झूठ बोलने वाला मुख्यमंत्री बताते हुए कहा कि मुख्यमंत्री कहते हैं कि ऐसी घटना विधानसभा में नहीं हुई हैं। 
तेजस्वी ने दावा करते हुए कहा कि कर्पूरी ठाकुर तीन दिन और तीन रात सदन में धरने पर बैठे रहे थे, लेकिन उस समय सरकार बाहर से पुलिस नहीं बुलाई थी। उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश पर निशाना साधते हुए कहा कि मुख्यमंत्री विधानसभा की घटना को अभूतपूर्व बता रहे हैं। विधायकों को पीटने वाले पुलिसकर्मियों को क्लिीनचीट दे रहे हैं, लेकिन विधानसभा में हुई घटना पर खेद प्रकट नहीं किया।
यादव ने कहा कि मुख्यमंत्री सदन में धमकी दे रहे हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि मेरे किसी भी तर्कपूर्ण प्रश्न का जवाब नहीं दिया गया। इस बार के सत्र मंत्रियों ने बहस का स्तर गिराया। बंदूक के बल पर बिल पेश किया गया और उसे पास कराया गया। उन्होंने कहा, बिहार पुलिस अब जदयू पुलिस हो गई है। लेकिन, हम भाजपा के लोग नहीं हैं, जो लाठी डंडे से डर जाएं। हम डरने वाले नहीं है। लड़ाई चलती रहेगी। सरकार कब पलटेगी कोई ठीक नहीं है।

होम :
facebook twitter instagram