+

चिराग पासवान के समर्थन में आए तेजस्वी, कहा- CM नीतीश ने की नाइंसाफी, नहीं किया अच्छा व्यवहार

राजद नेता ने कहा कि "नीतीश कुमार ने चिराग पासवान के साथ जो किया वह ठीक नहीं है। चिराग को अपने पिता की जरूरत पहले से ज्यादा इस समय है लेकिन रामविलास पासवान जी हमारे बीच नहीं हैं और हम इससे दुखी हैं।"
चिराग पासवान के समर्थन में आए तेजस्वी, कहा- CM नीतीश ने की नाइंसाफी, नहीं किया अच्छा व्यवहार
बिहार की मुख्य विपक्षी पार्टी राष्ट्रीय जनता दल (राजद) और प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव ने सोमवार को एक बार फिर जनता दल यूनाइटेड (जदयू) के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर हमला बोला। उन्होंने लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष के समर्थन में कहा कि नीतीश कुमार ने चिराग पासवान के साथ नाइंसाफी की।
राजद नेता ने कहा कि "नीतीश कुमार ने चिराग पासवान के साथ जो किया वह ठीक नहीं है। चिराग को अपने पिता की जरूरत पहले से ज्यादा इस समय है लेकिन रामविलास पासवान जी हमारे बीच नहीं हैं और हम इससे दुखी हैं। नीतीश कुमार ने चिराग पासवान के साथ नाइंसाफी की।"
अब ‘तीर’ नहीं मिसाइल का है जमाना : तेजस्वी
बता दें कि राजद नेता ने रविवार को कहा कि वह (सीएम नीतीश) कहते हैं ‘लालटेन’ का समय चला गया है तो शायद उन्हें जानकारी नहीं है कि अब ‘तीर’ का भी नहीं मिसाइल का जमाना है। यादव ने चुनावी रैली को संबोधित करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री कहते रहे हैं कि अब बिहार में लालटेन (राजद का चुनाव चिन्ह) युग समाप्त हो गया है लेकिन शायद उनको पता नहीं है कि अब तीर (जदयू का चुनाव चिन्ह) का समय भी नहीं रहा, अब तो मिसाइल का जमाना है। उन्होंने कहा कि बिहार में बेरोजगारी के अंधेरे को मिटाने के लिए लालटेन जरूरी है।
प्रधानमंत्री अपना गठबंधन धर्म निभाएं, मैं उन्हें धर्मसंकट में नहीं डालना चाहता : चिराग पासवान 
वहीं इससे पहले चिराग पासवान ने रविवार को कहा कि प्रधानमंत्री अपना गठबंधन धर्म निभाएं और उनकी वजह से किसी धर्मसंकट में ना पड़ें। 
चिराग ने रविवार को ट्वीट किया, ‘‘आदरणीय नीतीश कुमार जी ने प्रचार का पूरा ज़ोर मेरे और प्रधानमंत्री जी के बीच दूरी दिखने में लगा रखा है। बांटो और राज करो की नीति में माहिर मुख्यमंत्री हर रोज़ मेरे और भाजपा के बीच दूरी बनाने का प्रयास कर रहे हैं। मेरे और प्रधानमंत्री के रिश्ते कैसे है मुझे इसका प्रदर्शन करने की ज़रूरत नहीं है। पापा (केंद्रीय मंत्री दिवंगत रामविलास पासवान) जब अस्पताल में थे तब से लेकर उनकी अंतिम यात्रा तक उन्होंने मेरे लिए जो कुछ किया उसे मैं कभी नहीं भूल सकता।''
लोजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने आगे कहा, ‘‘मैं नहीं चाहता की मेरी वजह से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी किसी धर्मसंकट में पड़े। वह अपना गठबंधनधर्म निभाएं। आदरणीय मौजूदा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को संतुष्ट करने के लिए मेरे खिलाफ भी कुछ कहना पड़े तो निस्संकोच कहें।''

रालोसपा महासचिव अरुण कुमार समेत 35 नेता हुए भाजपा में शामिल, भूपेंद्र यादव ने किया स्वागत

facebook twitter instagram