+

बिहार में भ्रष्टाचार की सरकार, इस बार युवा को दें मौका : तेजस्वी यादव

राजद नेता ने कहा, "बिहार के लोग आज शिक्षा और रोजगार के लिए बाहर जा रहे हैं। राज्य में अस्पताल बदहाल है और शिक्षा व्यवस्था चौपट है।"
बिहार में भ्रष्टाचार की सरकार, इस बार युवा को दें मौका : तेजस्वी यादव
बिहार में महागठबंधन के मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता तेजस्वी यादव ने यहां शनिवार को कहा कि बिहार में 'भ्रष्टाचार की सरकार' है। उन्होंने लोगों से इस बार के चुनाव में युवा को मौका देने की अपील की और कहा कि महागठबंधन की सरकार बनी तो 10 लाख युवाओं को नौकरी दी जाएगी।
तेजस्वी ने सुल्तानगंज विधानसभा क्षेत्र के महागठबंधन समर्थित कांग्रेस प्रत्याशी ललन यादव के पक्ष में कृष्णानंद स्टेडियम में एक बड़ी चुनावी सभा को संबोधित करते हुए बिहार सरकार पर जमकर हमला बोला। तेजस्वी ने अपनी बात भोजपुरी भाषा में रखी। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने पिछले 15 साल से बिहार की सत्ता में हैं, लेकिन पिछले 10 साल में कोई काम नहीं हुआ।
उन्होंने कहा कि बिहार में युवाओं को रोजगार से दूर रखा गया। जो भी युवा पलायन कर अन्य राज्यों में कमाने गए थे, वे जब कोरोनाकाल में अपने राज्य लौट रहे थे, तो उन्हें देखने के बजाय मुख्यमंत्री अपने कमरे में बंद थे, लेकिन आज जब वोट लेने का समय आया तो घर से निकले हैं। राजद नेता ने कहा, "बिहार के लोग आज शिक्षा और रोजगार के लिए बाहर जा रहे हैं। राज्य में अस्पताल बदहाल है और शिक्षा व्यवस्था चौपट है।"
अपने पिता लालू प्रसाद के अंदाज में तेजस्वी ने लोगों से ललन यादव जैसे कर्मठ और योग्य प्रत्याशी को विजयी बनाने की अपील करते हुए कहा कि देश को युवाओं की जरूरत है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री अब थक गए हैं। तेजस्वी ने जनता से समर्थन मिलने के बाद कांग्रेस प्रत्याशी ललन को जीत की माला पहनाई। तेजस्वी ने लोगों से खुद को ठेंठ बिहारी बताते हुए एक मौका देने की अपील की। 
इधर, कांग्रेस प्रत्याशी ललन यादव ने भी सुल्तानगंज की सेवा करने का प्रण लिया। उन्होंने कहा कि अभी तक जो विधायक हुए वे काम नहीं किए, वरना सुल्तानगंज की स्थिति बदली होती। उन्होंने वादा किया कि सुल्तानगंज की सूरत अब बदलनी है।

बिहार चुनाव : RLSP ने जारी किया घोषणा पत्र, नवोदय विद्यालय की तर्ज पर स्कूल का वादा

facebook twitter instagram