+

इन TV हसीनाओं की किस्मत में नहीं लिखा प्यार, दूसरी शादी भी बुरी तरह हुई फेल

टीवी की कई हसीनाएं ऐसी हैं जिनकी दूसरी शादी भी कामयाब नहीं हो पाईं। प्यार के मामले में उन हसीनाओं की किस्मत लगभग खराब रही। इस लिस्ट में श्वेता तिवारी से लेकर स्नेहा वाघ तक का नाम शामिल है।
इन TV  हसीनाओं की किस्मत में नहीं लिखा प्यार, दूसरी शादी भी बुरी तरह हुई फेल

शादी को लेकर अक्सर यही सुनने को मिलता है कि शादियां स्वर्ग में ही तय होती है। जोड़ियां ऊपर वाला बनाकर भेजता है लेकिन ऐसा हम जब बोलते है जब हम दो लोगों के बीच जबरदस्त केमिस्ट्री और अंडरस्टैंडिंग देखते हैं। किसी भी रिश्ते की शुरुआत में हर हर किसी को ऐसा ही लगता है कि उनका रिश्ता तो भगवान ने ही बनाकर भेजा है लेकिन कई बार दोनों पार्टनर के लिए शादी का फैसला गलत साबित हो जाता है। कभी-कभी इसमें किसी की गलती नहीं होती है लेकिन फिर भी चीजें कपल के बीच ठीक से काम नहीं करती हैं।

हर कोई इंसान चहाता है कि उसकी शादी एक खुशहाल शादी साबित हो लेकिन कई बार चीजें वैसी नहीं होती है जैसी हम चाहते है। हर किसी की किस्मत में सच्चा प्यार नहीं लिखा होता है। आज हम टीवी इंडस्ट्री की ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे है, जिन्हें उनकी पहली शादी से तो दर्द मिला ही लेकिन दूसरी शादी भी नाकामयाब रही।

श्वेता तिवारी

छोटे पर्दे पर आज भी प्रेरणा के नाम से मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी किसी पहचान की मोहताज नहीं है। एक्ट्रेस ने सालों तक प्रेरणा बनकर लोगों के दिलों पर राज किया। वह अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी हमेशा चर्चा में रहती हैं। श्वेता ने साल 2007 में राजा चौधरी से तलाक लिया था और इसके बाद उन्होंने अभिनव कोहली संग शादी की। हालांकि यह शादी भी नहीं टिक पाई और दोनों लंबे समय से अलग रह रहे हैं।

दीपशिखा नागपाल

टीवी की मशहूर चेहरा दीपशिखा नागपाल का नाम भी इस लिस्ट में शुमार हैं। दीपशिखा ने अपनी प्रोफेशनल लाइफ में खूब नाम कमाया। लेकिन उनकी शादीशुदा जिंदगी इतनी अच्छी नहीं रही। साल 1997 में पहली शादी जीत उपेंद्र से की थी लेकिन साल 2007 में उनका तलाक हो गया। इसके बाद अभिनेत्री ने साल 2012 में केशव अरोड़ा से शादी की, हालांकि चीजें सही नहीं रहीं और दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया।

चाहत खन्ना

टेलीविजन की दुनिया की खूबसूरत अदाकारा चाहत खन्ना भी शादी के मामले अनलकी साबित हुई। एक्ट्रेस की भी दोनों शादियां नाकाम साबित हुई थीं। चाहत खन्ना की पहली शादी साल 2006 में भरत नरसिंहानी के साथ हुई थी। वहीं एक्ट्रेस ने दूसरी शादी 2013 में फरहान मिर्जा के साथ की थी, लेकिन घरेलू हिंसा और मानसिक उत्पीड़न के कारण एक्ट्रेस अपने दूसरे पति से भी अलग हो गई।

स्नेहा वाघ

ज्योति के किरदार से लोगों के दिलों में अपनी खास जगह बनाने वाली एक्ट्रेस स्नेहा वाघ की भी दोनों शादियां नकाम रही है। स्नेहा की पहली शादी घरेलू हिंसा के कारण टूट गई थी। एक्ट्रेस ने दूसरी शादी इंटीरियर डिजाइनर अनुराग सोलंकी से की थी। लेकिन वह शादी भी मात्र 8 महीने में ही टूट गई।

चारू असोपा

 सुष्मिता सेन की भाभी चारु असोपा का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है क्योंकि बीते दिनों खबरें आई है कि वह अपने पति राजीव सेन से तलाक लेन जा रही है। चारु ने साल 2019 में राजीव से शादी की थी।  उनकी एक बेटी भी है लेकिन अब दोनों ने अलग होने का फैसला कर लिया है। जब चारू असोपा 18 साल की थी तब उनकी पहली शादी हुई थी। लेकिन आपसी समझ से दोनों साल 2016 में अलग हो गए थे।

facebook twitter instagram