+

साउथ सुपरस्टार नितिन ने हैदराबाद में गर्लफ्रेंड शालिनी के साथ रचाई शादी, देखें खूबसूरत तस्वीरें

साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार नितिन अपनी गर्लफ्रेंड शालिनी के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं। दरअसल अप्रैल में दोनों की शादी होनी थी लेकिन कोरोनावायरस के चलते देश में जो लॉकडाउन
साउथ सुपरस्टार नितिन ने हैदराबाद में गर्लफ्रेंड शालिनी के साथ रचाई शादी, देखें खूबसूरत तस्वीरें
साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार नितिन अपनी गर्लफ्रेंड शालिनी के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं। दरअसल अप्रैल में दोनों की शादी होनी थी लेकिन कोरोनावायरस के चलते देश में जो लॉकडाउन हुआ उसके चलते हो नहीं पाई। हैदराबाद में नितिन और शालिनी बीते रोज शादी के बंधन में बंध गए हैं। 
 
 
दोनों की शादी बहुत प्राइवेट सेरेमनी में परिवार वालों के बीच हुई है। सोशल मीडिया पर नितिन और शालिनी की शादी की तस्वीरें खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। 
 
 
नितिन और शालिनी बहुत खुश अपनी शादी की तस्वीरों में दिखाई दे रहे हैं। हालांकि दोनों ने सगाई कुछ दिन पहले हुई थी और सगाई की तस्वीरें जमकर वायरल हुई थी। सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी सगाई की तस्वीरें नितिन ने खुद साझा किया था। 
 
 
बता दें कि पिछले आठ सालों से नितिन और शालिनी एक दूसरे को डेट कर रहे थे। दरअसल नितिन और शालिनी की सगाई और शादी अप्रैल में होनी थी लेकिन लॉकडाउन होने के बाद दुनिया भर के सभी कार्यक्रमों को रद्द कर दिया गया था।  
 
 
बता दें कि कोरोना वायरस के अभी सुरक्षित नियमों के पालन में दोनों की शादी हुई है। इस शादी में सामाजिक दूरी का ध्यान रखा गया। एक प्राइवेट इवेंट के तौर पर दोनों की शादी हुई लेकिन नितिन और शालिनी शादी के बंधन में पूरे रीति-रिवाज से बंधे। 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

 

 

facebook twitter