+

जम्मू और कश्मीर : BJP नेताओं के घर पसरा मातम, नड्डा बोले-व्यर्थ नहीं जाएगा बलिदान

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में आतंकवादियों ने बीजेपी युवा मोर्चा के महासचिव फिदा हुसैन समेत तीन कार्यकर्ताओं की गोली मारकर हत्या कर दी।
जम्मू और कश्मीर : BJP नेताओं के घर पसरा मातम, नड्डा बोले-व्यर्थ नहीं जाएगा बलिदान
जम्मू-कश्मीर के कुलगाम जिले में गुरुवार को आतंकवादियों ने बीजेपी युवा मोर्चा के महासचिव फिदा हुसैन समेत तीन कार्यकर्ताओं की गोली मारकर हत्या कर दी। तीनों नेताओं के घर इस वक्त मातम पसरा हुआ है। घटना पर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा और जम्मू-कश्मीर के बीजेपी प्रमुख रविंदर रैना ने शोक जताते हुए कहा कि उनका बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा। 
नड्डा ने घटना पर शोक जताते हुए ट्वीट किया, जम्मू-कश्मीर के कुलगाम मे कायराना हमले में आतंकवादियों ने ज़िला बीजेपी  युवा मोर्चा के महासचिव फिदा हुसैन समेत 3 नेताओं की हत्या कर दी। ऐसे राष्ट्रभक्तों का जाना देश के लिए बड़ी क्षति है। पूरा समाज पीड़ित परिवारो के साथ है। ये बलिदान व्यर्थ नहीं जाएँगे। परिवारों के प्रति संवेदना।

आतंकी हमले पर पाकिस्तान को घेरते हुए रविंदर रैना ने कहा, वे बीजेपी  के बहादुर कार्यकर्ता थे। उन्हें भारत माता के लिए शहादत मिली और उनका बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा। कायर पाकिस्तानियों को अपने पापों की भारी कीमत चुकानी पड़ेगी, उनमें से हर एक को निष्प्रभावी कर दिया जाएगा।
गुरुवार देर शाम कुलगाम जिले के वाई के पोरा इलाके में फिदा हुसैन, उमर हाजम एवं उमर राशीद बेग की आतंकवादियों ने गोली मारकर हत्या कर दी। पीड़ितों को काजीगुंड के एक स्थानीय अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।  लश्कर-ए-तैयबा के मुखौटा संगठन माने जाने वाले ‘द रेजिस्टेंस फ्रंट’ (टीआरएफ) ने इन हत्याओं की जिम्मेदारी ली है। 


facebook twitter instagram