टेस्ट सेंटर अच्छा विचार है, लेकिन 5 की संख्या बहुत कम : जहीर

अबू धाबी : भारत के पूर्व तेज गेंदबाज जहीर खान ने स्टेडियम में दर्शकों की संख्या बढ़ाने के लिए देश में टेस्ट सेंटर बनाने के कप्तान विराट कोहली के विचार का समर्थन किया है। हालांकि, जहीर का कहना है कि भारत जैसे बड़े देश में टेस्ट सेंटर की संख्या पांच से ज्यादा होनी चाहिए। 

जहीर ने कहा, टेस्ट सेंटर चीजें आसान बनाती हैं। यह थियोरी अच्छी है, लेकिन संख्या पर चर्चा हो सकती है। मुझे लगता है कि देश के आकार को देखते हुए पांच की संख्या बहुत कम है। जहीर ने कहा कि टेस्ट क्रिकेट की बेहतरी को ध्यान में रखते हुए मैं टेस्ट सेंटर के पक्ष में हूं। टेस्ट क्रिकेट अभी भी भारत में बहुत लोकप्रिय है। 

हालांकि, मैच देखने के लिए स्टेडियम पहुंचने वाले दर्शकों की संख्या में ज्यादा इजाफा नहीं हुआ है। जहीर का मानना है कि टेस्ट फॉर्मेट अभी भी क्रिकेट में सबसे महत्वपूर्ण है। जहीर ने कहा कि जैसा कि मैंने पहले भी कहा है, मुझे नहीं लगता कि खेल के छोटे प्रारूपों के आने से टेस्ट क्रिकेट को किसी भी प्रकार की समस्या का सामना करना पड़ रहा है। 

Tags : पटना,Patna,law,Ravi Shankar Prasad,Union Minister,Dalit,Punjab Kesari ,Zaheer Khan,Test center,Virat Kohli,country,India,spectators,stadium