+

टेक्सस की महिला के मैटरनिटी शूट ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका,10 हज़ार मधुमक्खी के साथ करवाया फोटोशूट

टेक्सस की महिला के मैटरनिटी शूट ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका,10 हज़ार मधुमक्खी के साथ करवाया फोटोशूट
जब एक महिला अपनी प्रेगनेंसी के दिनों से गुजर रही होती है इस दौरान कई महिलाओं की मैटरनिटी फोटोशूट करवाना की इच्छा होती है। इतना ही नहीं कुछ सालों से मैटरनिटी फोटोशूट बहुत ट्रेंड  में बना हुआ है और ऐसा ही फोटोशूट टेक्सास की महिला ने करवाया है। खैर,अब इस मैटरनिटी फोटोशूट की सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है। साथ ही इस फोटोशूट ने इंटनेट यूजर को थोड़ा परेशान भी कर दिया है।


क्या है फोटोशूट में?

दरअसल टेक्सास की इस प्रग्नेंट महिला की तस्वीर में वो मधुमक्खियों के झुंड के साथ पोज देते दिख रही हैं। महिला के मैटरनिटी फोटोशूट करने के पीछे का मकसद यह है वो ऐसा कर अपने नन्हे मेहमान का वेलकम कर रही हैं,जिसके लिए उन्होंने अपने पति और होने वाले बच्चे के साथ फोटोशूट करवाया है।


मगर उनके इस अजीबो गरीब फोटोशूट कंसेप्ट ने लोगों को काफी ज्यादा परेशान कर रखा है। क्योंकि महिला अपने गर्भ पर करीब दस हजार मधुमक्खियों के झुंड के साथ तस्वीरें खींचवाते नजर आ रही है। इस तरह का अनोखा फोटोशूट करने वाली इस महिला का नाम बेथानी कारुलक-बेकर है,जो  टेक्सास की रहनी वाली हैं, इसे ऑउटडोर में शूट किया गया है। खास इस दौरान खास बात यह है कारुलक-बेकर एक मधुमक्खी पालक भी है।


नहीं लगा फोटोशूट के टाइम डर 

सोशल मीडिया पर महिला ने अपनी इन फोटोज को शेयर करते हुए लिखा है यह मेरी मैटरनिटी फोटोज है, जिसे मैंने इस अंदाज में शेयर करने का वादा किया था। इस फोटोशूट के दौरान मैं एक बार भी नहीं डरी,फोटोग्राफर ने जब मेरे पेट पर मधुमक्खियों के झुंड को डाला तो मैं बिल्कुल भी घबरायी नहीं। करीब दस हजार मधुमक्खी मेरे पूरे पेट पर दाढ़ीनुमा शेप में बैठ गए, हालांकि यह मैंने अपने डॉक्टर से परमिशन लेने के बाद ही किया है। मुझे उम्मीद है, बड़ा होकर मेरा यह अजन्मा बच्चा मेरे इस फोटोशूट को देखेगा और मेरे अंदर छिपे योद्धा को महसूस करेगा।

लोगों ने दिया ऐसा रिएक्शन 

महिला ने इस फोटोशूट को अपने फेसबुक पर साझा करने के बाद ट्विटर पर भी शेयर किया जिसके बाद से यह सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। अब कुछ लोग इस खतरनाक फोटोशूट के बारे में बातें भी कर रहे हैं। वहीं कुछ लोगों का कहना है यह भी है ऐसे में अजन्मे बच्चे को नुक्सान पंहुचा सकता हैं। 




facebook twitter