+

घरवालों की हरकतों ने खूब रुलाया राखी को, क्या छीन ली जाएगी कैप्टेंसी?

कैप्टन राखी द्वारा बार-बार बोले जाने के बावजूद सभी घरवालों ने कोई भी काम करने से इनकार कर दिया और फिर कुछ ऐसा किया जिससे राखी बाथरूम में जाकर रोने लगीं।
घरवालों की हरकतों ने खूब रुलाया राखी को, क्या छीन ली जाएगी कैप्टेंसी?
राखी सावंत 'बिग बॉस 14' की कैप्टन बन तो गईं, लेकिन कोई भी घरवाला न तो उनकी बात सुनने को राज़ी है और न ही कोई ड्यूटी ही करने को। घरवाले अब राखी की कैप्टेंसी के खिलाफ हो गए हैं और ऐसा लग रहा है जैसे वो उनकी कैप्टेंसी को रद्द करवाने पर आमादा हैं।


 'बिग बॉस 14' के अपकमिंग एपिसोड में सभी घरवाले राखी सावंत पर निशाना साधने वाले हैं। मेकर्स ने 'बिग बॉस 14' का नया प्रोमो रिलीज किया है। 'बिग बॉस 14 प्रोमो' में एजाज खान, अली गोनी और राहुल वैद्य राखी सावंत को खरी खोटी सुना रहे हैं। वहीं राहुल वैद्य उन्हें धमकी दे रहे हैं कि वो अब कैप्टन बनकर दिखाए। वहीं सभी घरवालों ने राखी सावंत की हर एक बात मानने से इंकार कर दिया है। कुल मिलाकर राखी सावंत एक बार फिर से घर में अकेली हो जाएंगी। 


राखी सावंत, अर्शी से बाथरूम साफ करने के लिए कहती हैं, लेकिन अर्शी इनकार करते हुए जवाब देती हैं-निकल ले चल।' इस पर राखी कहती हैं कि वह जो भी उनकी बात नहीं मानेगा तो वह सबको दंड देंगी। इसी को लेकर राखी की एजाज़ से भी भिड़ंत हो जाती है। तो क्या राखी घरवालों को अपने काबू में कर पाएंगी या फिर उनकी कैप्टेंसी खारिज कर दी जाएगी? वहीं नियमों का उल्लंघन करने, ड्यूटी न करने पर सलमान क्या कहेंगे?
बॉलीवुड केसरी :
facebook twitter instagram