+

गैंगवार से दहल जाती राजधानी, समय रहते पुलिस ने योजना बनाने के आरोप में चार को किया गिरफ्तार

राष्ट्रीय राजधानी में नीरज बवाना गिरोह के सदस्यों की कथित तौर पर हत्या की साजिश रचने को लेकर प्रतिद्वंद्वी राजेश बवाना गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी।
गैंगवार से दहल जाती राजधानी, समय रहते पुलिस ने योजना बनाने के आरोप में चार को किया गिरफ्तार
राष्ट्रीय राजधानी में नीरज बवाना गिरोह के सदस्यों की कथित तौर पर हत्या की साजिश रचने को लेकर प्रतिद्वंद्वी राजेश बवाना गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। पुलिस ने बताया कि आरोपियों की पहचान अभिषेक (21), हिमांशु (20), नितिन (20) और अभिलाष (22) के रूप में हुई है। आरोपियों के पास से चार पिस्तौल और 20 कारतूस बरामद किए गए।
मोंटी सहरावत को मारना चाहते थे राजेश गिरोह के सदस्य
पुलिस के अनुसार, राजेश बवाना गिरोह के ये चारों सदस्य प्रतिद्वंद्वी गिरोह के सदस्यों रोहित और मोंटी सहरावत को जान से मारना चाहते थे। दरअसल, रोहित और मोंटी ने नीरज बवाना गिरोह के सदस्यों अभिषेक और चिराग की कथित तौर पर हत्या कर दी थी। इसके अलावा, आरोपी पूर्वी दिल्ली के जेजे कॉलोनी वजीरपुर में रहने वाले एक व्यक्ति की भी हत्या की साजिश रच रहे थे।
पुलिस ने बदमाशों को आजादपुर बस टर्मिनल से पकड़ा
पुलिस उपायुक्त (विशेष प्रकोष्ठ) प्रमोद सिंह कुशवाह ने कहा, ''चारों आरोपियों को 20 सितंबर की रात करीब 11 बजे आजादपुर में एक बस टर्मिनल के पास से पकड़ा गया।'' उन्होंने बताया कि जिस कार और मोटरसाइकिल से वे आये थे, उसे भी जब्त कर लिया गया है।
कुछ दिन पूर्व आरोपियों ने रोहित व जैकी को मारने की थी कोशिश 
अधिकारी ने बताया कि पूछताछ के दौरान चारों ने बताया कि वह आबिद नाम के एक व्यक्ति की हत्या करने आये थे, जिससे अभिलाष की निजी दुश्मनी थी। आयुक्त ने कहा, ''आरोपियों ने यह भी खुलासा किया कि पिछले कुछ दिनों से वे लोग प्रतिद्वंद्वी नीरज बवाना गिरोह के सदस्य रोहित और जैकी को भी मारने की कोशिश कर रहे थे, जो हाल में जेल से बाहर आये थे।'' उन्होंने कहा कि उक्त मामले की आगे की जांच की जा रही है।
 
facebook twitter instagram